Home /News /uttar-pradesh /

उन्नाव में पिकअप पलटी तो घायलों को लेने आए एंबुलेंस ड्राइवर को बाइक ने मारी टक्कर, 2 की मौत

उन्नाव में पिकअप पलटी तो घायलों को लेने आए एंबुलेंस ड्राइवर को बाइक ने मारी टक्कर, 2 की मौत

आगरा में सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. (सांकेतिक तस्वीर)

आगरा में सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. (सांकेतिक तस्वीर)

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) में आज बड़ा सड़क हादसा (Road Accident) हो गया. लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे (Lucknow-Agra Expressway) पर रफ्तार का कहर उस वक्त देखने को मिला, जब अनियंत्रित होकर पिकअप पलटने की घटना में घायलों को लेने पहुंचे एंबुलेंस के चालक को बाइक सवार ने ठोकर मार दी. दरअसल, उन्नाव में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर अजीब सड़क हादसे में एम्बुलेंस चालक समेत 2 की मौत हो गई.

अधिक पढ़ें ...

उन्नाव: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) में आज बड़ा सड़क हादसा (Road Accident) हो गया. लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे (Lucknow-Agra Expressway) पर रफ्तार का कहर उस वक्त देखने को मिला, जब अनियंत्रित होकर पिकअप पलटने की घटना में घायलों को लेने पहुंचे एंबुलेंस के चालक को बाइक सवार ने ठोकर मार दी. दरअसल, उन्नाव में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर अजीब सड़क हादसे में एम्बुलेंस चालक समेत 2 की मौत हो गई.

दरअसल हुआ कुछ यूं कि एक्सप्रेसवे पर एक पिकअप अनियंत्रित होने की वजह से पलट गई. इसके बाद पिकअप के पलटने की सूचना पर घायलों को लेने एंबुलेंस पहुंची. जब एंबुलेंस का ड्राइव हादसे की फोटो खींच रहा था, तभी चालक को तेज रफ्तार बाइक ने टक्कर मार दी. यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि एंबुलेंस चालक की तो मौत हुई ही, मगर बाइक पर सवार एक शख्स की भी मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि बाइक पर दो लोग सवार थे, जिनमें से एक की मौत हो गई है और दूसरा गंभीर रूप से घायल है, जिसका सीएचसी औरास अस्पताल में इलाज चल रहा है. बता दें कि बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र के सबली खेड़ा गांव के पास की यह घटना है.

Tags: Road accident, Unnao News, Uttar pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर