लाइव टीवी

आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे: ट्रक से टकराकर वैन में लगी भीषण आग, 7 लोग जिंदा जले
Unnao News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 16, 2020, 10:26 PM IST
आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे: ट्रक से टकराकर वैन में लगी भीषण आग, 7 लोग जिंदा जले
सड़क हादसे में 7 जले

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उन्नाव (Unnao) से एक बड़ी खबर आ रही है. यहां एक तेज रफ्तार ट्रक और रॉन्ग साइड से आ रही वैन में भिड़ंत हो गई. इस हादसे में 7 लोग जिंदा जल गए.

  • Share this:
उन्नाव. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उन्नाव (Unnao) से एक बड़ी खबर आ रही है. यहां एक तेज रफ्तार ट्रक और रॉन्ग साइड से आ रही वैन में भिड़ंत हो गई. इस हादसे में 7 लोग जिंदा जल गए. बताया जा रहा है कि यह हादसा कोतवाली बांगरमऊ के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे टोल प्लाजा के सामने हुआ. पुलिस के मुताबिक सात लोगों के शवों को निकाल लिया गया है.

पुलिस के मुताबिक वैन का आगे का टायर अचानक फट गया जिसके चलते वह असंतुलित होकर सामने से आ रहे ट्रक से जा टकराई. टक्कर इतनी भीषण थी कि वैन में आग लग गयी. आग लगने की वजह से वैन में सवार सात लोगों की जलकर मौत हो गयी. वहीं खबर है कि हादसे के चलते हरदोई-उन्नाव मार्ग पर भीषण जाम लगा हुआ है.

हाल ही में यूपी के कन्नौज में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ. जीटी रोड हाइवे पर हुए इस हादसे में डबल डेकर बस और ट्रक के बीच जबरदस्त भिड़ंत हो गई थी. टक्कर के बाद बस में भीषण आग लग गई जिससे उसमें सवार 20 यात्रियों की जलकर मौत हो गई. वहीं कई लोग घायल भी हुए. बताया जा रहा था कि बस में 40 से ज्यादा सवारियां मौजूद थीं. टक्कर के बाद बस और ट्रक दोनों वाहन जल कर खाक हो गए.

ये भी पढ़ें: 



कन्नौज हादसा: ड्राइवर के खिलाफ FIR, जांच में बस के कागजात, बीमा, परमिट पाए वैध

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए उन्नाव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 16, 2020, 9:55 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर