'वही मुसलमान खुद को असुरक्षित कहता है जिसके मन में देश के प्रति गद्दारी के भाव हैं'

ETV UP/Uttarakhand
Updated: August 12, 2017, 7:58 PM IST
'वही मुसलमान खुद को असुरक्षित कहता है जिसके मन में देश के प्रति गद्दारी के भाव हैं'
File Photo
ETV UP/Uttarakhand
Updated: August 12, 2017, 7:58 PM IST
उन्नाव में भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने गोरखपुर के बाबा राघव दास मेडिकल कॉलेज की घटना को दुखद बताते हुए कहा कि यह असामान्य घटना है. इसमें हुई मौतें स्वाभाविक नहीं हैं. बल्कि स्वास्थ महकमे की लापरवाही के चलते हुई हैं. साक्षी महाराज ने ऑक्सीजन का बहाना बनाने वालों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की. वहीं सांसद ने मदरसों में राष्ट्रगान और ध्वजारोहण पर हो रहे बवाल पर भी निशाना साधा. साक्षी महाराज ने कहा कि मुलायम, ओवैसी और अब हामिद अंसारी जैसे लोग हिंदू-मुसलमान के बीच खाई खड़ी कर रहे हैं. देश में वही मुसलमान अपने को असुरक्षित कह रहा है जिसके मन में देश के प्रति गद्दारी के भाव हैं.

प्रदेश सरकार के स्वास्थ महकमे पर बड़ा सवाल खड़ा करते हुए बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में हुई 45 मौतें सामान्य नहीं है. इन मौतों का सीधे गोरखपुर स्वस्थ महकमा जिम्मेदार है. जिस पर प्रदेश सरकार बड़ी कार्रवाई करेगी. साक्षी महाराज ने कुछ मीडियाकर्मियों को घेरे में खड़ा करते हुए कहा कि मीडिया ने इसे नरसंहार का नाम दे दिया, जो गलत है. यह मौतें स्वाभाविक नहीं थी.

मदरसों में राष्ट्रगान पर मचे बवाल को लेकर साक्षी महाराज ने कहा कि योगी सरकार की जितनी तारीफ की जाए वो कम है. योगी सरकार ने यह फैसला लेकर सराहनीय कार्य किया है. बल्कि हम योगी सरकार से दो कदम बढ़कर कहेंगे कि सिर्फ मदरसों में ही नहीं बल्कि सभी शिक्षण संस्थानों और यहां तक सभी विधायकों और सांसदों के लिए भी अनिवार्य किया जाना चाहिए. सिर्फ राष्ट्रगान ही नहीं बल्कि राष्ट्रगीत भी गाया जाना चाहिए. जिससे हमें आजादी दिलाने वाले शहीद सबके दिलों में जिंदा रहें.

वहीं मदरसों में राष्ट्रगान और ध्वजारोहण पर मचे बवाल पर कड़वा बोलते हुए साक्षी महाराज ने कहा कि ओवैसी, मुलायम सिंह यादव और हामिद अंसारी जैसे लोग हिंदू-मुसलमान के बीच खाई पैदा करने का काम कर रहे है, जो लोग यह कहते हैं कि वह भारत में असुरक्षित है. उनके मन में देश के प्रति गद्दारी के भाव है.
First published: August 12, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर