साक्षी महाराज का दावा- बांगरमऊ सीट पर कुलदीप सेंगर का बोलबाला, लड़ते तो जेल से भी जीत जाते चुनाव

यदि वे जेल से भी चुनाव लड़ते तो उनकी जीत जरूर होती. (फाइल फोटो)
यदि वे जेल से भी चुनाव लड़ते तो उनकी जीत जरूर होती. (फाइल फोटो)

कुलदीप सेंगर (Kuldeep Sanger) पर बात करते हुए साक्षी महाराज ने कहा कि वे उन्नाव में स्वयं में एक पार्टी थे. उनकी वजह से इस विधानसभा सीट पर बीजेपी को पहली बार जीत मिली.

  • Share this:
उन्नाव. उत्तर प्रदेश की सात विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर चुनावी बिगुल बज चुका है. सभी पार्टियों के प्रत्याशी और नेता चुनावी प्रकार करने के लिए मैदान में कूद गए हैं. वहीं, बीजेपी के सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) भी अपनी पार्टी के उम्मीदवारों के लिए क्षेत्र में प्रचार कर रहे हैं. इसी सिलसिले में वे सोमवार को रेप के आरोप में जेल में बंद कुलदीप सिंह सेंगर की सीट बांगरमऊ विधानसभा (Bangarmau) में पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कहा कि इस विधानसभा क्षेत्र में कुलदीप सेंगर का बड़ा प्रभाव है. इस बार यहां पर उनका फैक्टर भी काम कर रहा है. यदि वे जेल से भी चुनाव लड़ते तो उनकी जीत जरूर होती.

साक्षी महाराज ने एक न्यूज जैनल से बात करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ के कामों का भी बोलबाला है. उन्होंने विकास का जो काम किया है उसके सामने विपक्ष कहीं पर भी नहीं टिक रहा है. एक तरह से कहें तो यूपी में विपक्ष हाशिये पर है. साक्षी महाराज ने कहा कि बीजेपी सरकार बहुत अच्छा काम कर रही है. योगी आदित्यनाथ अपने काम के बदौलत पूरे देश में नंबर वन सीएम बन गए हैं. उनकी माने तो इस उपचुनाव में योगी फैक्टर, मोदी फैक्टर और बीजेपी की राष्ट्रवाद की नीति काम कर रही है. साथ ही हमारी सरकार ने किसान और गरीबों के लिए जो काम किया वह भी एक मुद्दा है.

बीजेपी को पहली बार जीत मिली थी
वहीं, कुलदीप सेंगर पर बात करते हुए साक्षी महाराज ने कहा कि वे उन्नाव में स्वयं में एक पार्टी थे. उनकी वजह से इस विधानसभा सीट पर बीजेपी को पहली बार जीत मिली थी. उन्होंने कहा कि बांगरमऊ विधानसभा सीट पर कुलदीप सिंह सेंगर का बहुत प्रभाव है, क्योंकि वे एक दो बार पहले भी विधायक रह चुके हैं.
 कब्रिस्तान और श्मशान को लेकर बयान दिया था


बता दें कि इससे पहले बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने कब्रिस्तान और श्मशान को लेकर बयान दिया था. मीडिया से बात करते हुए उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने कहा था कि विपक्ष की स्थिति खिसियानी बिल्ली खंबा नोचे जैसी है. सांसद ने कहा कि विपक्ष ने सारे विकास के मुद्दे अपने हाथ में ले लिए हैं और जितना विकास 6 सालों में हुआ है वह 70 सालों में भी नहीं हो पाया. इसलिए विपक्षियों के पास अनर्गल विलाप के अलावा कोई मुद्दा नहीं रह गया है. इस दौरान साक्षी महाराज ने कहा कि अगर गांव में कब्रिस्तान हो तो वहां श्मशान भी होना चाहिए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज