साध्वी प्रज्ञा को टिकट पर बोले साक्षी महाराज- दिग्विजय की जमानत जब्त कराए भोपाल की जनता

उन्नाव से वर्तमान सांसद एवं बीजेपी प्रत्याशी साक्षी महाराज ने कहा कि पार्टी ने साध्वी प्रज्ञा को टिकट देकर नारी शक्ति का सम्मान किया है. इसके साथ ही उन्होंने भोपाल की जनता से अपील की कि वे दिग्विजय सिंह की जमानत जब्त कराएं.

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 18, 2019, 3:33 PM IST
साध्वी प्रज्ञा को टिकट पर बोले साक्षी महाराज- दिग्विजय की जमानत जब्त कराए भोपाल की जनता
File Photo
News18 Uttar Pradesh
Updated: April 18, 2019, 3:33 PM IST
अपने बयानों से हमेशा मीडिया की सुर्खियों में छाए रहने वाले साक्षी महाराज ने साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को भोपाल से टिकट दिए जाने पर बयान दिया है. उन्नाव से वर्तमान सांसद एवं बीजेपी प्रत्याशी साक्षी महाराज ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने साध्वी प्रज्ञा को टिकट देकर नारी शक्ति का सम्मान किया है. इसके साथ ही उन्होंने भोपाल की जनता से अपील की कि वे दिग्विजय सिंह की जमानत जब्त कराएं.

साक्षी महाराज ने कहा कि वह कांग्रेस जो हिंदू को भगवा आतंकवाद कह रही थी, उसे सबक सिखाने का बहुत सुंदर अवसर भारतीय जनता पार्टी ने भोपाल की जनता को दिया है. उन्होंने भोपाल की जनता से अपील करते हुए कहा कि साध्वी प्रज्ञा के पक्ष में ऐसी वोटिंग करें कि दिग्विजय सिंह की जमानत जब्त हो जाए.



बता दें कि बुधवार को ही बीजेपी में शामिल हुईं मालेगांव बम ब्लास्ट की आरोपी साध्वी प्रज्ञा को पार्टी ने भोपाल से टिकट दिया है. इस सीट पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह चुनाव लड़ रहे हैं. टिकट मिलने के बाद साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि उनके सामने दिग्विजय सिंह कोई चुनौती नहीं हैं और मैं यहां से चुनाव जीतने जा रही हूं.

दरअसल भोपाल को बीजेपी का परंपरागत सीट माना जाता है. पिछले काफी समय से यह सीट बीजेपी के कब्जे में है. कांग्रेस की तरफ से दिग्विजय सिंह और बीजेपी द्वारा साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को टिकट दिए जाने के बाद एक बार फिर यहां की लड़ाई काफी दिलचस्प हो गई है.

यह भी पढ़ें- साध्वी प्रज्ञा: जानिए छात्र राजनीति से लेकर 'हिंदू आतंकवाद' का आरोप झेलने तक की कहानी

यह भी पढ़ें- साध्वी प्रज्ञा ठाकुर पर दिग्विजय सिंह ने साधी चुप्पी, कहा- कुछ नहीं कहूंगा

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडे
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार