Assembly Banner 2021

भाजपा सरकार में अन्नदाता डरा और सहमा: शिवपाल सिंह यादव

भाजपा सरकार में अन्नदाता डरा और सहमा (file photo)

भाजपा सरकार में अन्नदाता डरा और सहमा (file photo)

इससे पहले न्यूज़ 18 से बातचीत में शिवपाल यादव ने कहा कि आज देश में लोकतंत्र खतरे में है. पूरे देश में अघोषित इमरजेंसी का माहौल है. देश आर्थिक मंदी की चपेट में है.

  • Share this:
उन्नाव. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (Pragatisheel Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधा. सोमवार शाम यूपी के उन्नाव पहुंचे शिवपाल यादव ने भाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि आज पूरे देश में अन्नदाता (किसान) डरा और सहमा हुआ है. उन्होंने विकास से लेकर कानून व्यवस्था पर सरकार को फेल करार दिया. इससे पहले उन्नाव के बांगरमऊ के जगतपुर में पहुंचे प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव का पार्टी पदाधिकारियों ने जोरदार स्वागत किया.

इस दौरान मीडिया से बातचीत में शिवपाल ने भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला. शिवपाल यादव ने कहा कि आज किसानों के लिए नहर में पानी नहीं है. वहीं गौशालाओं में पानी, चारे की व्यवस्था नहीं है. प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि यहीं नहीं इस सरकार में देश का अन्नदाता (किसान) डरे हुए हैं, उन्होंने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर भी सवाल खड़े किए.

इससे पहले न्यूज़ 18 से बातचीत में शिवपाल यादव ने कहा कि आज देश में लोकतंत्र खतरे में है. पूरे देश में अघोषित इमरजेंसी का माहौल है. देश आर्थिक मंदी की चपेट में है. मैं जितने भी असली राष्ट्रवादी और समाजवादी हैं उन्हें एकजुट कर के केंद्र सरकार के खिलाफ हल्ला बोलूंगा.



ये भी पढ़ें:
अयोध्या फैसला: सुन्नी सेंट्रल वक्फ बोर्ड की बैठक में हंगामा, चेयरमैन जुफर फारुकी के रुख का विरोध

निष्कासित नेताओं ने यूपी कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- MLA अदिति सिंह के खिलाफ कार्रवाई की हिम्मत नहीं

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज