Home /News /uttar-pradesh /

UP Election: उन्नाव में शिवपाल यादव ने BJP पर कसा तंज, कहा- विदेशों में जमा काला धन आया नहीं!

UP Election: उन्नाव में शिवपाल यादव ने BJP पर कसा तंज, कहा- विदेशों में जमा काला धन आया नहीं!

Unnao: शिवपाल यादव ने कहा कि किसानों से जो वादे किए गए थे, एक भी वादा पूरा नहीं हुआ है.

Unnao: शिवपाल यादव ने कहा कि किसानों से जो वादे किए गए थे, एक भी वादा पूरा नहीं हुआ है.

UP Politics: शिवपाल ने कहा कि सत्ता में परिवर्तन लाने के लिए हम 12 अक्टूबर से परिवर्तन रैली निकाल रहे हैं, जिसमें हम आधी यूपी घूम चुके हैं. यह रैली 30 नवंबर को अयोध्या पहुंचेगी. जहां पर हम भगवान राम का दर्शन करेंगे. बता दें कि प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष विधानसभा चुनाव 2022 से पहले सामाजिक परिवर्तन रथ यात्रा निकाल रहे हैं, जिसके जरिये जनता के बीच जाकर वोटरों की साधने की कोशिश में जुटे हैं. एक समय था जब चाचा-भतीजे के बीच नाराजगी ऐसी थी कि एक-दूसरे के लिए कुछ भी बोलने को तैयार नहीं थे. लेकिन, अब खटास कम होती नजर आ रही है.

अधिक पढ़ें ...

उन्नाव. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Assembly Elections) को महज कुछ ही महीने और बाकी हैं. तमाम राजनीतिक दलों ने इस चुनाव में अपनी जीत का परचम लहराने के लिए साम-दाम-दंड-भेद सबका इस्तेमाल करना शुरू कर दिया है. इसी कड़ी में उन्नाव पहुंचे प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में यूपी में बड़े परिवर्तन की बात कही. उन्होंने बीजेपी की केंद्र और प्रदेश सरकार पर बोला हमला. शिवपाल यादव ने आरोप लगाते हुए कहा कि चुनाव के समय किए गए वादों को सरकार ने ध्यान नहीं दिया और ना ही कोई भी वादे पूरे नहीं किये. शिवपाल यादव ने कहा कि किसानों से जो वादे किए गए थे, एक भी वादा पूरा नहीं हुआ है.

शिवपाल ने जनता से सवाल करते हुए पूछा की विदेशों में जमा काला धन वापस लाने का वादा किया गया था, लेकिन काला धन नहीं आया, इसके साथ ही किसी के खाते में पैसा नहीं आया. शिवपाल यादव ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा सरकार के गलत निर्णय से देश भुखमरी के कगार पर पहुंच चुका है. केंद्र सरकार ने सिर्फ पूंजीपतियों की तरफ ध्यान दिया है. उन्होंने कहा कि सरकार की गलत नीतियों की वजह जनता परेशान है. इसलिए सत्ता का परिवर्तन जरूरी है.

फर्रुखाबाद जेल हिंसा: बवाल के बाद तलाशी में मिला तमंचा, सुरक्षा पर खड़े हुए सवाल

शिवपाल ने कहा कि सत्ता में परिवर्तन लाने के लिए हम 12 अक्टूबर से परिवर्तन रैली निकाल रहे हैं, जिसमें हम आधी यूपी घूम चुके हैं. यह रैली 30 नवंबर को अयोध्या पहुंचेगी. जहां पर हम भगवान राम का दर्शन करेंगे. बता दें कि प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष विधानसभा चुनाव 2022 से पहले सामाजिक परिवर्तन रथ यात्रा निकाल रहे हैं, जिसके जरिये जनता के बीच जाकर वोटरों की साधने की कोशिश में जुटे हैं. एक समय था जब चाचा-भतीजे के बीच नाराजगी ऐसी थी कि एक-दूसरे के लिए कुछ भी बोलने को तैयार नहीं थे. लेकिन, अब खटास कम होती नजर आ रही है.

Tags: Akhilesh yadav, Bjp government, CM Yogi, Samajwadi party, Shivpal Yadav, Unnao News, UP Elections 2022, UP news, उन्नाव

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर