अखिलेश से अध्यक्ष के नाते होगी बात, भतीजे के रिश्ते से नहीं: शिवपाल

निजी कार्यक्रम में पहुंचे शिवपाल सिंह यादव ने कानून व्यवस्था के साथ-साथ कई अन्य मुद्दों पर बीजेपी सरकार पर हमला बोला. शिवपाल ने कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है.

News18Hindi
Updated: August 4, 2018, 2:00 PM IST
अखिलेश से अध्यक्ष के नाते होगी बात, भतीजे के रिश्ते से नहीं: शिवपाल
शिवपाल सिंह यादव. Image: File Photo
News18Hindi
Updated: August 4, 2018, 2:00 PM IST
समाजवादी पार्टी में ऊपरी तौर पर भले ही सबकुछ ठीक दिख रहा हो लेकिन अंदरखाने में सबकुछ ठीक नहीं है. सपा ने शिवपाल सिंह यादव के शुकवार को दिए गए बयान से इस बात का अंदाजा लगया जा सकता है. उन्नाव पहुंचे शिवपाल यादव ने अखिलेश को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा कि अखिलेश से राष्ट्रीय अध्यक्ष के नाते ही बात होगी. भतीजे के रिश्ते से नहीं. उन्होंने कहा कि अगर हमें बात करनी है तो राष्ट्रीय अध्यक्ष से बात करनी है भतीजे से बात नहीं करनी है.

वहीं, आगामी लोकसभा चुनाव में महागठबंधन के सवाल पर उन्होंने कहा कि इसके लिए हुई बैठक में मुझे नहीं बुलाया गया. गठबंधन का फैसला अखिलेश यादव ही करेंगे. हालांकि, उन्होंने यह दावा किया कि यदि महागठबंधन हुआ तो भाजपा की हार तय है.

निजी कार्यक्रम में पहुंचे शिवपाल सिंह यादव ने कानून व्यवस्था के साथ-साथ कई अन्य मुद्दों पर बीजेपी सरकार पर हमला बोला. शिवपाल ने कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है. थाने बिक चुके हैं. रेप, हत्या, लूट की घटनाओं में भी बिना पैसों के मुकदमा दर्ज नहीं हो रहे हैं. वहीं आगरा एक्सप्रेस वे की गुणवत्ता के सवाल पर उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार विकास के बजाए सिर्फ जांच ही करा रही है.

यह भी पढ़ें:

झूठे केस में फंसाने के नाम पर तीन सिपाहियाें ने मांगी रिश्‍वत, निलंबित

बागपत हाईवे पर स्‍कूल बस में ट्रक ने मारी टक्‍कर, एक बच्‍चे की मौत

प्रतापगढ़: कुएं में डूबने से 2 लोगों की दर्दनाक मौत, एक की हालत नाजुक
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर