उन्नावः रेप पीड़िता को जिंदा जला कर हत्या के मामले में SIT ने दाखिल की चार्जशीट
Unnao News in Hindi

उन्नावः रेप पीड़िता को जिंदा जला कर हत्या के मामले में SIT ने दाखिल की चार्जशीट
उन्नाव में रेप पीड़िता को जिंदा जलाने के केस में एसआईटी ने चार्जशीट दाखिल कर दी है.

एसआईटी टीम ने न्यायिक मजिस्ट्रेट कोर्ट, उन्नाव में 360 पेज का आरोप पत्र दाखिल किया है. चार्जशीट में आरोपियों पर पीड़िता को सामूहिक रूप से जलाने, धमकी देने, हत्या का आरोप लगाया गया है.

  • Share this:
उन्नाव. उत्तर प्रदेश के उन्नाव (Unnao) में रेप पीड़िता की जिंदा जलाकर हत्या करने के मामले में विशेष जांच दल (SIT) ने कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर दी है. एसआईटी ने मुख्य आरोपी शिवम त्रिवेदी के अलावा शुभम त्रिवेदी, हरिशंकर त्रिवेदी, रामकिशोर त्रिवेदी, उमेश कुमार के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की है. एसआईटी टीम ने न्यायिक मजिस्ट्रेट कोर्ट, उन्नाव में 360 पेज का आरोप पत्र दाखिल किया है. चार्जशीट में आरोपियों पर पीड़िता को सामूहिक रूप से जलाने, धमकी देने, हत्या का आरोप लगाया गया है.

गौरतलब है कि त राज्य सरकार की तरफ से पीड़िपरिवार को 25 लाख रुपये की मदद का ऐलान किया गया है, साथ ही प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत एक घर भी दिया जाएगा.

जमानत पर हुए थे रिहा और दिया वारदात को अंजाम
जानकारी के अनुसार पीड़िता के साथ दुष्कर्म के आरोप में शिवांश और शुभम को पुलिस ने कुछ दिनों पहले गिरफ्तार किया था. पीड़िता को जलाने से दो दिन पहले ही आरोपी जमानत पर छूट कर आए थे. 5 दिसंबर को सुबह पीड़िता को दुष्कर्म के मामले की पैरवी के लिए रायबरेली जाना था लेकिन उससे पहले ही आरोपियों ने उस पर मिट्टी का तेल छिड़क कर उसे जिंदा जला दिया.



उन्नाव से लखनऊ और फिर दिल्ली


इसके बाद पीड़िता को पहले उन्नाव के अस्पताल में ले जाया गया लेकिन वहां पर उसकी हालत गंभीर होने के बाद उसे लखनऊ रैफर किया गया. बाद में हालत और बिगड़ती देख उसे दिल्ली एयरलिफ्ट कर लाया गया. जिसके बाद सफदरजंग में उसका इलाज चला लेकिन वह मौत से जंग हार गई.

इनपुट: अनुज गुप्ता

ये भी पढ़ें: पीड़ित परिवार से मिले साक्षी महाराज, कहा-उन्नाव का नाम खराब किया,बख्शेंगे नहीं

उन्नाव गैंग रेप: 'उसने मुझसे कहा- भाई मुझे बचा लो, लेकिन मैं उसे बचा नहीं सका’
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading