Home /News /uttar-pradesh /

sleeper bus turns turtle on agra lucknow expressway in unnao two killed upat

Unnao: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर डिवाइडर से टकराकर पलटी स्लीपर बस, 3 की मौत, 40 से ज्यादा घायल

Unnao: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर स्लीपर बस हुई दुर्घटनाग्रस्त

Unnao: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर स्लीपर बस हुई दुर्घटनाग्रस्त

Agra-Lucknow Expressway Accident: हादसा बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के सिरधरपुर गांव के पास माइल स्टोन 224 के पास हुआ. बताया जा रहा है कि बस राजस्थान के जयपुर से बिहार के दरभंगा जा रही थी, तभी बस चालक को झपकी आने से बस दाहिने हाथ पर बने डिवाइडर से टकराकर पलट गई. हादसे के बाद यात्रियों में कोहराम मच गया. स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस और प्रशासन के साथ ही यूपीडा की एम्बुलेंस मौके पर पहुंची.

अधिक पढ़ें ...

उन्नाव. आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला. बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के सिरधरपुर गांव के पास एक्सप्रेसवे पर चालक को झपकी आने की वजह से स्लीपर बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई. हादसे में 40 से ज्यादा यात्री घायल हुए हैं, जिसमें 15 से ज्यादा यात्रियों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर किया गया है. हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक की मौत इलाज के दौरान हुई. बताया जा रहा है कि यह बस राजस्थान के जयपुर से दरभंगा (बिहार) जा रही थी.

हादसा बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के सिरधरपुर गांव के पास माइल स्टोन 224 के पास हुआ. बताया जा रहा है कि बस राजस्थान के जयपुर से बिहार के दरभंगा जा रही थी, तभी बस चालक को झपकी आने से बस दाहिने हाथ पर बने डिवाइडर से टकराकर पलट गई. हादसे के बाद यात्रियों में कोहराम मच गया. स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस और प्रशासन के साथ ही यूपीडा की एम्बुलेंस मौके पर पहुंची. पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने रेस्क्यू कर घायलों को अस्पताल भेजा. रेस्क्यू की जो तस्वीरें सामने आईं उसमें एक व्यक्ति रेस्क्यू करते समय दर्द से कराहता नजर आया. वहीं तीन मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

15 से ज्यादा घायल जिला अस्पताल रेफर
हादसे में 15 से ज्यादा लोगों को घायल अवस्था में जिला अस्पताल रेफर किया गया है, जबकी कुछ लोगों को मामूली चोटें आई हैं. वहीं हादसे में बस सवार यात्री सदानंद यादव के मुताबिक बस चालक को झपकी लगने से बस दाएं की तरफ जाकर पलट गई.

Tags: Lucknow-Agra Expressway, Unnao News, UP latest news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर