Home /News /uttar-pradesh /

sog surveillance team arrested 6 vicious thieves jewelery cash and pistol recovered nodelsp

उन्नाव: पुलिस के हत्थे चढ़े तो कान पकड़कर रोने लगे 6 शातिर चोर, लाखों की ज्वैलरी, कैश व तमंचा बरामद

उन्नाव पुलिस ने 5 थाना क्षेत्रों में हुई चोरी की बड़ी वारदातों को अंजाम देने वाले 6 शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है.

उन्नाव पुलिस ने 5 थाना क्षेत्रों में हुई चोरी की बड़ी वारदातों को अंजाम देने वाले 6 शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है.

Unnao Crime News: उन्नाव पुलिस ने 5 थाना क्षेत्रों में हुई चोरी की बड़ी वारदातों को अंजाम देने वाले 6 शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है. इन चोरों के पास से लाखों का माल, जेवरात, कैश, पिकअप वाहन, बाइक, तमंचे व कारतूस बरामद किए गए हैं. सभी को मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है.

अधिक पढ़ें ...

उन्नाव. उन्नाव पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. सर्विलांस व मुखबिर की निशानदेही पर 5 थाना क्षेत्रों में हुई चोरी की बड़ी वारदातों को अंजाम देने वाले 6 शातिर चोर गिरफ्तार किए गए हैं. इन चोरों के पास से लाखों का माल, जेवरात, कैश व पिकअप वाहन, बाइक, तमंचे व कारतूस बरामद किए गए हैं. पुलिस गिरफ्त में आए शातिर चोर अपराध से तौबा करते हुए कान पकड़कर रोते नजर आए. पुलिस ने उन्हें चोरी, लूट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है. पकड़े गए युवकों के आपराधिक रिकॉर्ड को भी खंगाला जा रहा है. एसपी उन्नाव दिनेश त्रिपाठी ने खुलासा करने वाली टीम को 10 हजार का इनाम देने की घोषणा की है.

उन्नाव पुलिस के लिए बीते कुछ दिनों में चोरी की कई बड़ी वारदातों को अंजाम देकर चुनौती बने एक शातिर चोर गिरोह के 6 सदस्य पुलिस के हत्थे चढ़ गए हैं. पुरवा कोतवाली क्षेत्र में ज्वैलर्स के यहां लाखों की चोरी हो या फिर मौरावां में चोरी की घटना हो. एसपी दिनेश त्रिपाठी ने एसओजी, सर्विलांस टीम के अलावा थाना प्रभारियों को जल्द चोरी की घटनाओं का खुलासा करने के सख्त आदेश दिए थे. इसके बाद सर्विलांस टीम ने संदिग्ध नंबरों का ट्रेस करते हुए मुखबिर की सूचना पर बीते 3 दिनों में एसओजी व पुलिस टीम ने संयुक्त रूप से कई स्थानों पर दबिश दी.

पूछताछ में स्वीकारा जुर्म
ताबड़तोड़ कार्रवाई के दौरान शनिवार की रात उन्नाव पुलिस को बड़ी सफलता मिल गई. पुरवा कोतवाली क्षेत्र के गदोरवा गांव के बाहर जंगलों में 6 संदिग्ध युवकों को घेरकर हिरसत में ले लिया गया. पुलिस की पूछताछ में लोगों ने पुरवा कस्बे में ज्वेलर्स व्यवसाय के यहां चोरी के अलावा आचरण थाना क्षेत्र बिहार थाना क्षेत्र रामा रामा मौरावा थाना क्षेत्र में चोरी की घटनाओं को अंजाम देने का जुर्म कबूल कर लिया.

लोध गैंग का सरगना है रवि
पकड़े गए आरोपियों में रवि, सत्यम, संदीप व कुलदीप अचलगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं. वीरेंद्र बिहार थाना क्षेत्र व पवन बीघापुर थाना क्षेत्र का रहने वाला है. पकड़े गए आरोपियों में से रवि लोध गैंग का सरगना बताया जा रहा है. आरोपियों के पास से पुलिस ने एक पिकअप लोडर, बाइक तमंचा व जिंदा कारतूस के अलावा लाखों रुपये की क़ीमत के सोने के जेवरात भी बरामद किए हैं.

खुलासा करने वाली टीम सम्मानित
एसपी दिनेश त्रिपाठी ने पुलिस लाइन में खुलासा करते हुए बताया कि एसओजी व पुलिस की संयुक्त टीम ने चोरों के गैंग को पकड़ा है. जिनके पास से माल की बरामदगी की गई है. खुलासा करने वाली टीम को सम्मानित किया गया है.

Tags: Unnao Crime News, Unnao Police, UP news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर