उन्नाव में एफआईआर के बाद सपा एमएलसी सुनील सिंह साजन ने किया ये ट्वीट...

सपा एमएलसी सुनील सिंह साज ने अपने खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर के बाद ट्वीट किय है.

सपा एमएलसी सुनील सिंह साज ने अपने खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर के बाद ट्वीट किय है.

Unnao News: सपा एमएलसी सुनील सिंह साजन ने ट्वीट किया है कि नया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कंजौरा, सि.सरोसी, उन्नाव का केंद्र लगभग 20 दिनों से बंद है. आस-पास के सैकडों लोग अपनी जान गवां चुके हैं और ऐसी घोर बदइंतजामी पे बैठक करने पे सरकार हम पर मुकदमा दर्ज करती है.

  • Share this:

उन्नाव. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उन्नाव (Unnao) में सपा एमएलसी सुनील सिंह साजन (SP MLC Sunil Singh Sajan) सहित कई के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज की गई है. इसे लेकर सुनील सिंह साजन ने योगी सरकार पर पलटवार किया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि कोविड प्रबंधन को लेकर प्रशासन की नाकामियों पर नेता बैठक करते हैं तो योगी सरकार हम पर मुकदमा दर्ज कराती है. धिक्कार है.

दरअसल उन्नाव जिले के अजगैन कोतवाली क्षेत्र में स्थित एक होटल गीता गार्डेन में 3 दिन पहले बिना अनुमति बैठक हुई थी. इसमें समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के नेता शामिल हुए थे. मामले में पुलिस (Police) ने सपा एमएलसी सुनील सिंह साजन (Sunil Singh Sajan), जिला अध्यक्ष धर्मेंद्र यादव समेत आठ नामजद और 35 अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है. दरअसल सपा नेताओं की ये वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुई थी, जिसके बाद पुलिस ने ये कार्रवाई की. एएसपी शशिशेखर सिंह ने बताया था कि पार्टी विशेष के लोगों द्वारा आयोजन किया गया था. अभियोग पंजीकृत कर विवेचनात्मक कार्रवाई की जा रही है.

आज सुनील सिंह साजन ने ट्वीट किया है, “नया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कंजौरा, सि.सरोसी, उन्नाव का यह केंद्र लगभग 20 दिनों से बंद है! इसके आस-पास के गांवों में सैकडों लोग अपनी जान गवां चुके हैं और ऐसी ही घोर बदइंतजामी पे नवनिर्वाचित प्रतिनिधियों के साथ बैठक करने पे योगी सरकार हमपे 144 का मुकदमा दर्ज करती है. धिक्कार है!”

Youtube Video

दरअसल, 8 मई को होटल गीता गार्डेन में सपा कार्यकर्ताओं ने पंचायत चुनाव में सभी निर्वाचित सदस्यों का सम्मान किया था. कार्यक्रम में कई कद्दावर नेता मौजूद थे. होटल में हुई इस बैठक की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. वायरल हुई तस्वीरों का उन्नाव पुलिस ने संज्ञान लिया और उच्च अधिकारियों के निर्देश पर आज सोमवार को पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज की.

इन पर दर्ज हुई एफआईआर

बता दें कि जिन नेताओं पर रिपोर्ट दर्ज हुई है, उनमें सपा एमएलसी सुनील सिंह साजन, पूर्व विधायक उदयराज यादव, जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र यादव, पूर्व एमएलसी अरुण शंकर उर्फ अन्ना शुक्ला, अशोक चंदेल, अनिरुद्ध चंदेल, सेवकलाल रावत और होटल गीता गार्डेन के मालिक सुनील गुप्ता समेत 35 अज्ञात लोगों के खिलाफ लॉकडाउन व धारा 144 का उल्लंघन करने के अलावा महामारी अधिनियम की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है.



एएसपी शशिशेखर सिंह बोले…

एएसपी शशिशेखर सिंह ने बताया कि अजगैन थाना क्षेत्र के गीता गार्डन नामक होटल में एक पार्टी विशेष के लोगों द्वारा मिलकर के एक मीटिंग की गई और इसमें 30-35 लोग बिना अनुमति के शामिल हुए. इनके द्वारा कोविड-19 का जो नियम है उनका उल्लंघन किया गया. एएसपी ने बताया कि साथ ही पूरे उन्नाव जनपद में धारा 144 लागू है,  उसका भी उल्लंघन किया गया है. एएसपी शशिशेखर सिंह ने बताया कि इस संबंध में थाना अजगैन में अभियोग पंजीकृत कर के विवेचनात्मक कार्यवाही की जा रही है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज