उन्नाव रेप पीड़‍िता एक्‍सीडेंट मामले में आरोपी ट्रक ड्राइवर-क्‍लीनर को 3 दिन की पुलिस रिमांड

सीबीआई कोर्ट ने आरोपियों की 3 दिन की रिमांड कस्‍टडी सीबीआई को दी है. ऐसे में आरोपियों से पूछताछ करने के साथ ही सीबीआई घटनास्थल पर भी जा सकती है.

News18Hindi
Updated: August 3, 2019, 2:07 PM IST
उन्नाव रेप पीड़‍िता एक्‍सीडेंट मामले में आरोपी ट्रक ड्राइवर-क्‍लीनर को 3 दिन की पुलिस रिमांड
उन्‍नाव रेप मामले में सीबीआई स्‍पेशल कोर्ट ने आरोपी ट्रक चालक और क्‍लीनर को तीन दिन की रिमांड पर भेजा.
News18Hindi
Updated: August 3, 2019, 2:07 PM IST
उन्‍नाव रेप पीड़‍िता के साथ हुए एक्‍सीडेंट मामले में आरोपी ट्रक ड्राइवर और क्लीनर को 3 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया है. स्‍पेशल सेंट्रल ब्‍यूरो ऑफ इंवेस्टिगेशन (सीबीआई) कोर्ट ने आरोपियों की 3 दिन की रिमांड कस्‍टडी सीबीआई को दी है. ऐसे में आरोपियों से पूछताछ करने के साथ ही सीबीआई घटनास्थल पर भी जा सकती है.


इससे पहले उन्नाव गैंगरेप पीड़िता के जानलेवा एक्सीडेंट की गुत्थी सुलझाने के लिए केंद्रीय जांच एजेंसी (सीबीआई) की टीम शनिवार को लखनऊ के ट्रामा सेंटर पहुंची. जहां पीड़ित और उसके वकील भर्ती है.

सीबीआई ने इस मामले में विधायक कुलदीप सिंह सेंगर, उसके भाई मनोज और अन्य के खिलाफ हत्या, हत्या का प्रयास, आपाराधिक साजिश की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद CBI की हलचल बढ़ गई.

यह है पूरा मामला 
Loading...

उन्नाव के विधायक कुलदीप सेंगर पर रेप का आरोप लगाने वाली पीड़िता अपने परिजनों समेत रायबरेली से उन्नाव लौटते समय रास्ते में सड़क हादसे का शिकार हो गई थी. उसकी कार और ट्रक के बीच हुई टक्कर में पीड़िता की चाची और मौसी की मौके पर मौत हो गई थी, जबकि वो खुद और उसके वकील महेंद्र सिंह चौहान गंभीर रूप से घायल हैं.

इन दोनों का लखनऊ के केजीएमयू ट्रॉमा सेंटर में इलाज चल रहा है. प्रशासन ने ऐलान किया है कि दुर्घटना में घायल दोनों लोगों (रेप पीड़िता और उसके वकील) के इलाज का सारा खर्च राज्य सरकार वहन करेगी.

ये भी पढ़े:

जानिए 3 घंटे अयोध्या में क्यों रहेंगे CM योगी, ये रहा मिनट टू मिनट कार्यक्रम

मथुरा में भव्य कृष्ण जन्मोत्सव मनाने की तैयारी में योगी सरकार, ये रहा प्लान
First published: August 3, 2019, 1:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...