उन्नाव: पुल का रेलिंग तोड़ते हुए नहर में गिरी बेकाबू कार, पांच लापता

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 17, 2018, 12:49 PM IST
उन्नाव: पुल का रेलिंग तोड़ते हुए नहर में गिरी बेकाबू कार, पांच लापता
रेस्क्यू ऑपरेशन में लगी है पुलिस की टीम

उन्नाव की बांगरमऊ कोतवाली इलाके में गोसकुतुब नहर पुल में अनियंत्रित कार देर रात नहर में रेलिंग तोड़ते हुए जा गिरी.

  • Share this:
उन्नाव के बांगरमऊ कोतवाली इलाके के गोसकुतुब नहर पुल में मंगलवार रात एक बेकाबू कार गिर गई. 3 घंटे के रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद कार को तो बाहर निकाल लिया गया, लेकिन उसमें सवार पांच लोग अभी भी लापता हैं. लापता लोगों की तलाश जारी है.

बताया जा रहा है कि उन्नाव की बांगरमऊ कोतवाली इलाके में गोसकुतुब नहर पुल में अनियंत्रित कार देर रात नहर में रेलिंग तोड़ते हुए जा गिरी. सुबह जब ग्रामीणों को कार नहर में दिखाई दी तो उन्होने मामले की सूचना पुलिस को दी. नहर में कार गिरने की सूचना से पुलिस विभाग में हड़कम्प मच गया. आनन-फानन में सीओ बांगरमऊ समेत कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची. करीब तीन घंटे की मशक्कत के बाद कार को बाहर निकाला गया. कार में कोई भी व्यक्ति नहीँ मिला. जबकी कार में 5 लोग सवार बताये जा रहे हैं.

फिलहाल लोगों को खोजने के लिए एसडीआरएफ की तीन सदस्यी टीम को बुलाया गया है. इसके साथ ही पीएसी की टीम के गोताखोर लगे हुए हैं. वहीं लापता लोगों के साथ अनहोनी की आशंका जता रहे हैं. लापता लोगों की तलाश जारी है. वहीं कार को जब बाहर निकाला गया तो कार के पीछे का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त मिला है.

कार पास के गांव के ही रहने वाले रामजी गुप्ता की बतायी जा रही है. बता दें की मंगलवार देर शाम 5 लोग एक ही कार से बांगरमऊ से सन्डीला रामलीला देखने के लिए निकले थे.

कार में संजय चौधरी पुत्र रविन्द्र सिंह निवासी मोहल्ला चौधराना रामजी गुप्ता पुत्र रामनाथ संडीला रोड, सूरज गुप्ता पुत्र रमेशचन्द्र निवासी मोहल्ला अस्पताल रोड, मिथुन पुत्र सुंदरलाल निवासी टेढ़ी बाजार बांगरमऊ और अजय गुप्ता पुत्र स्व शिवगोपाल गुप्ता मोहल्ला गुलाम मुस्तफा बांगरमऊ सवार थे. जिनकी तलाश जारी है.

(रिपोर्ट: अनुज गुप्ता)

यह भी पढ़ें:
Loading...

होटल में सरेआम पिस्टल लहराने वाला आशीष पांडेय फरार, नेपाल बॉर्डर पर STF कर रही तलाश

इलाहाबाद: दुर्गा पूजा पंडाल में हिस्ट्रीशीटर को गोलियों से भूना, LIVE मर्डर CCTV में कैद

बांदा: यूपी के पूर्व डीजीपी सुलखान सिंह की बेटी ने KBC में जीते 25 लाख

क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने थामा कांग्रेस का हाथ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए उन्नाव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 17, 2018, 12:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...