Home /News /uttar-pradesh /

Unnao news: साक्षी महाराज का मायावती पर तंज, बोले- खिसियानी बिल्ली खंबा नोंचे...

Unnao news: साक्षी महाराज का मायावती पर तंज, बोले- खिसियानी बिल्ली खंबा नोंचे...

उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने मायावती के संविधान दिवस पर दिए बयान पर पलटवार किया. File photo

उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने मायावती के संविधान दिवस पर दिए बयान पर पलटवार किया. File photo

UP Vidhan sabha chunav 2022: अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले उन्नाव से भारतीय जनता पार्टी के सांसद साक्षी महाराज ने मायावती के संविधान दिवस पर दिए बयान पर पलटवार किया. उन्होंने तंज कसते हुए कहा- विपक्ष इस समय खिसियानी बिल्ली खंभा नोचने की स्थिति के समान है. वह जब कुछ नहीं कर पाते हैं तो योगी मोदी को फर्जी तरीके से घेरने की कोशिश करते हैं.

अधिक पढ़ें ...

उन्नाव. अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले उन्नाव से भारतीय जनता पार्टी के सांसद साक्षी महाराज (Sakshi maharaj) ने मायावती (Mayawati) के संविधान दिवस के बयान को लेकर तंज कसा है. बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने मायावती को लेकर कहा कि विपक्ष की स्थिति इस समय खिसियानी बिल्ली खंभा नोंचने के समान है. वह जब कुछ नहीं कर पाता है तो योगी-मोदी को फर्जी तरीके से घेरने की कोशिश करता है.

गौरतलब है कि बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने संविधान दिवस के अवसर पर सपा व भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि मौजूदा समय में चाहे वह केंद्र सरकार हो या राज्य सरकार. कहीं भी संविधान का पालन नहीं हो रहा है. ऐसे में इन लोगों को संविधान दिवस मनाने का कोई अधिकार नहीं है. इसी बयान पर उन्नाव से भारतीय जनता पार्टी के सांसद साक्षी महाराज ने पलटवार करते हुए कहा कि विपक्ष के पास खिसियानी बिल्ली खंभा नोंचने वाली स्थिति के अलावा कुछ भी नहीं रह गया. विभिन्न तरीके से योगी मोदी की सरकार को घेरने का प्रयास किया जाता है.

कृषि बिल वापस ले लिया, लेकिन विपक्ष ने किसानों से नहीं कहा आंदोलन वापस लो

साक्षी महाराज ने कहा कि किसान बिल को लेकर ही सारे का सारा विपक्ष विरोध में था, लेकिन जब किसान बिल वापस ले लिया तो एक भी विपक्ष के व्यक्ति ने चाहे मायावती हों चाहे अखिलेश यादव, चाहे केजरीवाल हों, राहुल गांधी या राकेश टिकैत ने किसानों से नहीं कहा कि वह अपना आंदोलन वापस ले लें.

इन लोगों का मकसद न किसानों से है न देश से है. उनका रास्ता कहीं और ही जा रहा है. इसलिए ऐसे लोगों के प्रश्नों का उत्तर देना उचित नहीं है. विपक्ष को तो किसी भी तरह सरकार का विरोध करना है.

Tags: Mayawati, Sakshi maharaj, Unnao News, UP Polls 2022

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर