उन्नाव में रफ्तार के रोमांच ने ले ली जानः सब इंस्पेक्टर की मौत, बाइक चालक घायल

कानपुर नगर थाना चकेरी के प्लॉन नंबर 110 न्यू आजाद नगर के रहने वाले सब इंस्पेक्टर नंद किशोर यादव बीघापुर कोतवाली में स्टेनो के पद पर तैनात थे.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 18, 2018, 3:54 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 18, 2018, 3:54 PM IST
उन्नाव में रफ्तार का कहर देखने को मिला. यहां बीघापुर कोतवाली में तैनात सब इंस्पेक्टर केस की विवेचना के संबंध में सोमवार की देर शाम अचलगंज थाने आ रहे थे. इसी दौरान थाने से कुछ दूरी पर ट्रक ने पीछे से बाइक में टक्कर मार दी. हादसे में जख्मी सब इंस्पेक्टर को जिला अस्पताल की इमरजेंसी लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. सब इंस्पेक्टर बीघापुर कोतवाली में स्टेनो के पद पर तैनात थे.

वहीं आपको बता दें कि एसआई एक बाइक से लिफ्ट लेकर जा रहे थे. हादसे में बाइक चला रहा युवक भी गम्भीर रूप से घायल हुआ है. फिलहाल पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में लेकर ट्रक को कब्जे में कर लिया है. पुलिस मृतक एसआई के शव का पोस्टमार्टम करवा रही है.

कानपुर नगर थाना चकेरी के प्लॉन नंबर 110  न्यू आजाद नगर के रहने वाले सब इंस्पेक्टर नंद किशोर यादव बीघापुर कोतवाली में स्टेनो के पद पर तैनात थे. सोमवार की शाम किसी विवेचना के लिए एसआई नंद किशोर उन्नाव के बीघापुर इलाके से अचलगंज थाने बाइक से लिफ्ट लेकर आ रहे थे.

इसी बीच अचलगंज थाने से कुछ दूरी पर ट्रक ने पीछे से बाइक में टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार सब इंस्पेक्टर और दूसरा युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. पुलिस ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल की इमरजेंसी में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने एसआई नंद किशोर को मृत घोषित कर दिया.

एसपी हरीश कुमर, बीघापुर सीओ उमेश चंद्र त्यागी और सीओ सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह अस्पताल के इमरजेंसी पहुंचे. वहीं हादसे की सूचना मिलते ही एसआई के परिवार में कोहराम मच गया. किसी तरह पुलिसकर्मियों ने मृतक की पत्नी और बच्चों को सांत्वना दी. मृतक अपने पीछे पत्नी गीता, बेटा मधुर सिंह यादव और दो बेटियां अंकिता व मानस्वी को छोड़ गए हैं. पुलिस ने ट्रक और उसके ड्राइवर को पकड़ लिया है.

रिपोर्ट - अनुज गुप्ता

ये भी पढ़ें - 
Loading...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए उन्नाव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 18, 2018, 3:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...