उन्नाव रेप पीड़िता सड़क हादसे में सुप्रीम कोर्ट सख्त, कहा- 2 हफ्ते में जांच पूरी करे CBI

News18Hindi
Updated: September 6, 2019, 4:09 PM IST
उन्नाव रेप पीड़िता सड़क हादसे में सुप्रीम कोर्ट सख्त, कहा- 2 हफ्ते में जांच पूरी करे CBI
उन्नाव रेप पीड़िता सड़क हादसे में सख्त हुआ सुप्रीम कोर्ट

शुक्रवार को हुई सुनवाई में अदालत ने सीबीआई (CBI) को आदेश दिया कि वो दो हफ्ते में केस की जांच पूरी करे. इसके अलावा एम्स अस्पताल (AIIMS) में ही पीड़िता के लिए स्पेशल कोर्ट भी लगाई जा सकती है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 6, 2019, 4:09 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. उन्नाव गैंगरेप (Unnao Gang Rape) रेप पीड़िता के साथ हुई सड़क दुर्घटना मामले में सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने जल्द जांच पूरी करने को कहा है. शुक्रवार को हुई सुनवाई में अदालत ने सीबीआई (CBI) को आदेश दिया कि वो दो हफ्ते में केस की जांच पूरी करे. इसके अलावा एम्स अस्पताल (AIIMS) में ही पीड़िता के लिए स्पेशल कोर्ट भी लगाई जा सकती है. दरअसल, स्पेशल जज ने पीड़िता की जांच के लिए एम्स में कोर्ट लगाने की गुजारिश की थी. अब सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली हाईकोर्ट से जल्द इसपर फैसला लेने को कहा है.

बता दें कि उन्नाव रेप पीड़िता का दिल्ली के एम्स में इलाज चल रहा है. पीड़िता के वकील की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है. सीबीआई ने सड़क हादसे वाली घटना में पीड़िता का बयान दर्ज कर लिया है. बयान में पीड़िता ने उस हादसे को साजिश बताया है.

पीड़िता और उसके परिजन इस सफेद कार में सवार होकर रायबरेली से उन्नाव लौट रहे थे जब सामने से आ रहे ट्रक ने इसे टक्कर मार दी (फाइल फोटो)


बता दें कि 28 जुलाई को रायबरेली से उन्नाव लौटते वक्त सामने से आ रहे ट्रक ने पीड़िता की कार को जोरदार टक्कर मार दी थी. इस हादसे में पीड़ित लड़की की दो महिला संबंधियों की मौत हो गई थी और उसका वकील गंभीर रूप से घायल हो गया था. सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को शुक्रवार को ही ट्रायल रिपोर्ट देने को कहा है.

ये भी पढ़ें:

उपचुनाव से पहले CM योगी पहुंचे सहारनपुर, कहा- किसी कीमत पर गुंडागर्दी बर्दाश्त नहीं

आईएएस अफसर पर पत्नी की हत्या का केस, चचेरे भाई ने की CBI जांच की मांग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए उन्नाव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 6, 2019, 3:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...