एक्सप्रेस-वे से गिरफ्तार हुआ संदिग्ध, आपत्तिजनक चीजें बरामद

पुलिस की पीआरवी ने भाग रहे संदिग्ध व्यक्ति को पीछा कर एक्सप्रेस-वे की सर्विस लेन में गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार संदिग्ध व्यक्ति से पुलिस को आपत्तिजनक चीजें मिली हैं.

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 6, 2019, 11:17 PM IST
एक्सप्रेस-वे से गिरफ्तार हुआ संदिग्ध, आपत्तिजनक चीजें बरामद
गिरफ्तार संदिग्ध
News18 Uttar Pradesh
Updated: March 6, 2019, 11:17 PM IST
उन्नाव जिले में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे की सर्विस लेन पर पुलिस की डायल 100 टीम ने एक संदिग्ध व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. दअसल लखनऊ से आगरा की तरफ जा रही एक रोड़वेज बस जा रही थी, तभी तेज रफ्तार चलती रोड़वेज बस से एक संदिग्ध व्यक्ति अचानक कूदा. जिससे घबराए यात्रियों ने यूपी पुलिस के 100 नं. पर सूचना दी.

पुलिस की पीआरवी ने भाग रहे संदिग्ध व्यक्ति को पीछा कर एक्सप्रेस-वे की सर्विस लेन में गिरफ्तार कर लिया. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पकड़े गए संदिग्ध व्यक्ति से पुलिस को आपत्तिजनक चीजें मिली हैं. जिले की नजदीकी बांगरमऊ थाने की पुलिस संदिग्ध व्यक्ति को लेकर उन्नाव जिला मुख्यालय रवाना हो गई है.



साक्षी महाराज के सामने अधिकारियों से की गई बदसलूकी
उन्नाव में विधायक के गुर्गों ने जिला समन्वय समिति की बैठक के दौरान जमकर गुंडागर्दी की. गुर्गों ने समाज कल्याण अधिकारी का कॉलर पकड़ लिया और उनके साथ जमकर मारपीट की. जिस समय ये सब कुछ हुआ उस समय जिले के प्रभारी मंत्री रमापति शास्त्री, सांसद साक्षी महाराज के साथ ही जिले के प्रमुख अधिकारी मौन धारण करे चुपचाप सब कुछ देखते रहे. वहीं बैठक की कवरेज कर रहे पत्रकारों से भी बदसलूकी की गई. ये घटना जिला योजना समिति के बैठक के दौरान घटी.  (रिपोर्ट-अनुज गुप्ता) 

ये भी पढ़ें: Surgical Strike 2.0: उन्नाव में High Alert, आगरा एक्सप्रेसवे के एयर स्ट्रिप पर पूरी तैयारी

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...