स्वाति सिंह का राहुल गांधी पर तंज, कहा- फैक्ट्री से आलू पैदा करने वाले को गंभीरता से नहीं लें

राहुल गांधी के महंगाई वाले बयान तंज कसते हुए स्वाति सिंह ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष जैसे लोग तो फैक्ट्री से आलू भी पैदा कर देते हैं. ऐसे लोग जब कुछ कहते हैं तो उसे सीरियसली नहीं लेना चाहिए.

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 16, 2019, 9:48 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: March 16, 2019, 9:48 PM IST
उत्तर प्रदेश सरकार की मंत्री स्वाति सिंह ने शनिवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर जनकर निशाना साधा. पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि प्रियंका गांधी की स्मरण शक्ति बहुत ही कमजोर हो गई है. ऐसे में उन्हें याद दिलाना पड़ेगा. स्वाति सिंह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने अपने 70 साल के कार्यकाल में देश को बर्बाद कर दिया. उनकी माने तो पहले देश की जनता को शौचालय के बारे में उतनी जानकारी भी नहीं थी. लेकिन मोदी सरकार ने पूरे देश में गरीब परिवारों को शौचालय देने का काम किया.

बीजेपी नेता ने कहा कि देश में अभी भी बहुत से लोगों के सर के ऊपर छत नहीं है, जिन्हें पीएम मोदी घर मुहैया करवा रहे हैं. उनकी माने तो देश की गरीबी के लिए कांग्रेस पार्टी ही जिम्मेदार है. वहीं, मायावती और अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि 2017 के लोकसभा चुनाव में दो भाई प्रदेश में एक साथ आए थे, लेकिन जनता ने उन्हें दरकिनार कर दिया. इस बार भी बुआ- फतीजा का वही हाल होने वाला है.



वहीं, राहुल गांधी के महंगाई वाले बयान तंज कसते हुए स्वाती सिंह ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष जैसे लोग तो फैक्ट्री से आलू भी पैदा कर देते हैं. ऐसे लोग जब कुछ कहते हैं तो उसे सीरियसली नहीं लेना चाहिए. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आज विरोधी दल भाजपा से घबरा कर गठबंधन कर रहे हैं. मंत्री ने कहा कि विधानसभा चुनाव में भी सपा ने कांग्रेस से गठबंधन कर जनता को ये साथ पसंद है का नारा दिया था. वहीं, अब अवसरवादिता के चलते आगामी लोकसभा चुनाव में बसपा से गठजोड़ किया. ऐसे गठबंधन को जनता अच्छे से पहचानती है. बता दें कि उन्नाव में स्वाति सिंह ने ये बाते कहीं.

ये भी पढ़ें- 

...तो इस वजह से अचानक दिल्ली की बैठक छोड़ बिहार लौटे जीतन राम मांझी!


इस बात पर बाराती और घराती के बीच जमकर हुई मारपीट, दुल्हन ने शादी करने से किया इनकार
Loading...

Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...