उन्नाव: गंगा में डुबकी लगाने गए 3 युवकों की मौत से मचा कोहराम

सूचना पर पहुंची अचलगंज पुलिस ने गोताखोरों को बुलाकर रेस्क्यू अभियान शुरू किया. काफी खोजबीन के बाद भी लापता युवकों का कुछ पता नहीं चल सका है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 12, 2019, 4:16 PM IST
उन्नाव: गंगा में डुबकी लगाने गए 3 युवकों की मौत से मचा कोहराम
गंगा में डुबकी लगाने गए 3 युवकों की मौत से मचा कोहराम
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 12, 2019, 4:16 PM IST
उन्नाव जिले के बंदी पुरवा घाट पर सावन के आखिरी सोमवार पर गंगा में डुबकी लगाने गए 3 युवकों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि आज सुबह गंगा में नहाने के लिए लोगों की भीड़ जमा हुई. इस दौरान 6 दोस्त भी गंगा स्नान के लिए पहुंच गए. सभी गंगा में डुबकी लगाने के लिए पानी में उतर गए. तभी युवकों का पैर फिसल गया और युवक डूबने लगे. इस दौरान 3 लोगों को शोर मचाने पर स्थानीय लोगों ने बचा लिया. जबकि 3 युवक गंगा में ही लापता हो गए.

बरामद हुआ लापता युवक का शव 

सूचना पर पहुंची अचलगंज पुलिस ने गोताखोरों को बुलाकर रेस्क्यू अभियान शुरू किया. काफी खोजबीन के बाद भी लापता युवकों का कुछ पता नहीं चल सका है. करीब तीन घंटे बाद काफी गहराई में लापता युवकों में अरुण व सुजीत और रिंकू का शव गोताखोरों ने खोज निकाला. मृतक अचलगंज थाना क्षेत्र के गांव मवइया व बदरका के रहने वाले थे.

जिला प्रशासन के अधिकारी
जिला प्रशासन के अधिकारी


गांव में पसरा सन्नाठा

युवकों की असमय मौत से परिवारों में कोहराम मच गया. मौके पर एसडीएम सदर दिनेश कुमार और सीओ बीघापुर पवन कुमार भारी पुलिस बल के साथ मौजूद रहे. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना के बाद पूरे गांव में सन्नाठा पसरा हुआ है.

(रिपोर्ट: अनुज कुमार गुप्ता)
Loading...

ये भी पढ़ें:

आजादी के बाद भारत के विकास में रूस का बहुत बड़ा सहयोग: CM योगी

यूपी BJP अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के कार्यक्रम में अफरातफरी, अंगुली में फ्रैक्चर

Article 370: बीजेपी विधायक के बिगड़े बोल, कहा- नेहरू ने बनाया था राक्षसी कानून

 

 

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए उन्नाव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 12, 2019, 4:15 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...