होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /लखनऊ-कानपुर NH पर भीषण सड़क हादसा, गाड़ी में लगी आग में जिंदा जलकर मरे दो भाई

लखनऊ-कानपुर NH पर भीषण सड़क हादसा, गाड़ी में लगी आग में जिंदा जलकर मरे दो भाई

उन्नाव में हुए हादसे के बाद जलती गाड़ियाां

उन्नाव में हुए हादसे के बाद जलती गाड़ियाां

Unnao Road Accident: उत्तर प्रदेश के उन्नाव में हुए इस हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. मृतकों में दो भाई भी श ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में ये सड़क हादसा शनिवार की सुबह हुआ
घटना के बाद काफी देर तक हाईवे पर जाम की भी स्थिति रही
पुलिस की मदद से राहत और बचाव का काम चलाया गया

उन्नाव. उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक बड़ा हादसा हुआ है. अजगैन थाना क्षेत्र के लखनऊ-कानपुर नेशनल हाईवे पर अजगैन थाना क्षेत्र में एक-एक कर तीन वाहन आपस में टकरा गये. गाड़ियों की भिड़ंत होने से दोनों वाहनों में आग लग गई. इस हादसे में दो भाइयों की गाड़ी के अंदर फंसकर जिंदा जलने से दर्दनाक मौत हो गई, वहीं एक और ट्रक ड्राइवर की भी  मौत हुई है. हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची.

मौके पर पहुंची पुलिस ने फायर ब्रिगेड की मदद से किसी तरह आग पर काबू पाया. हादसे के कारण भीषण जाम नेशनल हाइवे पर लग गया. पुलिस ने दो हाईड्रा की मदद से जाम को हटाया. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. अजगैन कोतवाली क्षेत्र के लखनऊ-कानपुर नेशनल हाइवे पर शनिवार की अल सुबह दर्दनाक हादसा हुआ. कानपुर की तरफ से लखनऊ की तरफ जा रहे तीन वाहन हादसे का शिकार हुए.

सड़क हादसे में डंपर और ट्रक की भिड़ंत हुई जिसमें डंपर में सवार बलवीर कुशवाहा, सतीश कुशवाहा निवासी बरोदा कला जनपद जालौन के रहने वाले दो सगे भाइयों की जलकर मौत हो गई, वहीं दूसरे ट्रक में सवार चालक पप्पू सिंह निवासी फजलगंज कानपुर नगर की मौत हो गई. सीओ हसनगंज दीपक सिंह ने बताया कि कानपुर-लखनऊ हाइवे पर दर्दनाक हादसा हुआ है. हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर काबू पाया गया है.य

सीओ हसनगंज ने बताया कि सबसे आगे की तरफ लकड़ी लदी डीसीएम थी, जिसका चालक मृत पाया गया है, वहीं दूसरी मौरंग लदी डंपर के चालक क्लीनर सुरक्षित हैं, वहीं गिट्टी लदी डंपर में आग लगने से चालक और क्लीनर की जलकर मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, वहीं गाड़ी मालिकों को सूचना दी गई है.

Tags: Road accident, UP news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें