लाइव टीवी

प्रियंका गांधी के कार्यक्रम में अचानक हुआ बदलाव, रेप पीड़िता के परिवार से मिलेंगी

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 7, 2019, 11:54 AM IST
प्रियंका गांधी के कार्यक्रम में अचानक हुआ बदलाव, रेप पीड़िता के परिवार से मिलेंगी
प्रियंका के कार्यक्रम में अचानक हुआ बदलाव

इससे पहले प्रियंका गांधी ने कहा, 'सरकार का कर्तव्य होता है कि वह कानून-व्यवस्था को कायम रखे. उन्नाव में पिछले 11 महीनों में 90 बलात्कार हुए हैं. सरकार को फैसला करना पड़ेगा कि वह महिलाओं के पक्ष में है या फिर अपराधियों के पक्ष में?

  • Share this:
उन्नाव. कांग्रेस (Congress) महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) के कार्यक्रम में शनिवार को अचानक बदलाव किया गया है. युवक कांग्रेस राष्ट्रीय प्रवक्ता अंकित परिहार ने बताया कि प्रियंका गांधी उन्नाव रेप पीड़िता के परिजनों से मुलाकात करने जाएंगे. प्रियंका गांधी के दौरे से प्रशासन में मचा हड़कंप मच गया है. बता दें कि उन्नाव रेप पीड़िता (unnao rape victim) आखिरकार जिंदगी की जंग हार गई. शुक्रवार रात 11: 40 पर सफदरजंग अस्पताल (safdarjung hospital) में उसकी मौत हो गई.

संभल, मैनपुरी के बाद अब उन्नाव 
इससे पहले प्रियंका गांधी ने कहा, 'सरकार का कर्तव्य होता है कि वह कानून-व्यवस्था को कायम रखे. उन्नाव में पिछले 11 महीनों में 90 बलात्कार हुए हैं. सरकार को फैसला करना पड़ेगा कि वह महिलाओं के पक्ष में है या फिर अपराधियों के पक्ष में? उन्होंने कहा कि उन्नाव में जो पिछला मामला हुआ था, उसमें सरकार ने आरोपी की तब तक सुरक्षा की जब तक उस महिला का परिवार खत्म नहीं हो गया. उन्नाव के बाद संभल, मैनपुरी में आपने देखा और अब फिर उन्नाव में गुरुवार को नया मामला हुआ है.

'मुझे जलाने वालों को छोड़ना मत'

हालांकि 90 प्रतिशत से भी ज्यादा जल चुकी यूपी की इस 'निर्भया' ने आखिरी वक्त तक भी हार नहीं मानी थी. गुरुवार रात 9 बजे तक वह होश में थी. जब तक होश में थी कहती रही- मुझे जलाने वालों को छोड़ना मत. फिर नींद में चली गई, डॉक्टरों ने पूरी कोशिश की, वेंटिलेटर पर रखा लेकिन वो नींद से नहीं उठी. और फिर दुनिया छोड़ कर चली गई. न्याय की जंग लड़ते-लड़ते एक और निर्भया जिंदगी की जंग हार गई.

इनपुट- अनुज गुप्ता

ये भी पढ़ें:यूपी में पीड़ित महिलाओं को नहीं अपराधियों मिलती है सुरक्षा: प्रियंका गांधी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए उन्नाव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 7, 2019, 11:31 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर