उन्नाव में शव लेकर लौट रही एंबुलेंस की ट्रक से सीधी टक्कर, महिला समेत 3 की मौत, 4 घायल

मामला कोतवाली पुरवा क्षेत्र का है. बताया जा रहा है कि तौरा गांव के पास एम्बुलेंस मृतक मनोज का शव लेकर जा रही थी. तभी तेज रफ्तार ट्रक और एम्बुलेंस की भीषण टक्कर हो गई.

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 25, 2018, 4:32 PM IST
उन्नाव में शव लेकर लौट रही एंबुलेंस की ट्रक से सीधी टक्कर, महिला समेत 3 की मौत, 4 घायल
दुर्घटना में एंबुलेंस का हाल. Photo: News 18
News18 Uttar Pradesh
Updated: October 25, 2018, 4:32 PM IST
उत्तर प्रदेश के उन्नाव से बड़ी खबर है, यहां अस्पताल से शव लेकर लौट रही एम्बुलेंस हादसे का शिकार हो गई. बताया जा रहा है की तेज रफ्तार ट्रक और निजी एम्बुलेंस में आमने-सामने की टक्कर हो गई. हादसा इतना तेज था की एम्बुलेंस के परखच्चे उड़ गए. वहीं हादसे में एम्बुलेंस चालक समेत 3 लोगों की मौत हो गई. जबकि 4 अन्य लोग घायल हो गए. पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं वहीं आरोपी चालक और सहचालक मौके से फरार हो गए हैं.

मामला कोतवाली पुरवा क्षेत्र का है. बताया जा रहा है कि तौरा गांव के पास एम्बुलेंस मृतक मनोज का शव लेकर जा रही थी. तभी तेज रफ्तार ट्रक और एम्बुलेंस की भीषण टक्कर हो गई. हादसा इतना जोरदार था कि एम्बुलेंस के परखच्चे उड़ गए. हादसे के बाद लोग जमीन पर गिर गए. मौके पर ही एक 17 साल के लड़के की मौत हो गई, जबकि धुन्ना देवी नाम की महिला ने अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई.

वहीं एम्बुलेंस चालक संजय ने इलाज के दौरान अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. टक्कर लगने से एम्बुलेंस सवार 4 अन्य लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी बिछिया में भर्ती करवाया है. सीओ पुरवा महेश शर्मा ने बताया की ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है. वहीं आरोपी चालक और सह चालक मौके से फरार हो गए.

(रिपोर्ट: अनुज गुप्ता)

ये भी पढ़ें: 

यूपी के इन 3 लाख छात्रों के लिए खुशखबरी, मिलेगा राज्य स्तरीय NSS पुरस्कार

दुर्गा प्रतिमा विसर्जन में हिंसा मामले में गोंडा और बहराइच पुलिस कप्तानों को नोटिस
Loading...

समन्वय बैठक: मोहन भागवत के राम मंदिर और हिंदुत्व एजेंडे पर चलेंगे संघ, सरकार और संगठन

BJP अल्पसंख्यक मोर्चा की बैठक: ...जब बुक्कल नवाब कर गए अयोध्या में मस्जिद निर्माण की बात

 
First published: October 25, 2018, 4:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...