• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • Unnao जिला पंचायत अध्यक्ष: बीजेपी के दो प्रत्याशियों ने किया नामांकन, सुर्खियों में आई हाई-प्रोफाइल सीट

Unnao जिला पंचायत अध्यक्ष: बीजेपी के दो प्रत्याशियों ने किया नामांकन, सुर्खियों में आई हाई-प्रोफाइल सीट

बीजेपी के दो प्रत्याशियों ने किया नामांकन

बीजेपी के दो प्रत्याशियों ने किया नामांकन

बीजेपी (BJP) प्रत्याशी शकुन सिंह ने कहा कि सर्वप्रथम हम पार्टी के लिये हम पूरी निष्ठा और ईमानदारी के साथ काम करेंगे. साथ कही कहा कि उन्नाव (Unnao) की पूरी जनता मेरे साथ है.

  • Share this:
उन्नाव. यूपी के उन्नाव (Unnao) में जिला पंचायत अध्यक्ष पद (Zila Panchayat Election) के चुनाव के बीच बीजेपी दो धड़ों में बंट गई है. प्रदेश की राजनीति में अक्सर चर्चा में रहने वाला उन्नाव जिला एक बार फिर सुर्खियों में है, यहां का जिला पंचायत अध्यक्ष पद का चुनाव काफी दिलचस्प व नाटकीय मोड़ पर पहुंच गया है. सत्ता दल बीजेपी समर्थित प्रत्याशी शकुन सिंह ने नामांकन कराया है, तो वहीं बीजेपी समर्थित जिला पंचायत सदस्य अरुण सिंह ने भी नामांकन कराकर पार्टी प्रत्याशी के सामने ही ताल ठोंक दी है. सांसद साक्षी महाराज के आवास से आशीर्वाद लेकर बीजेपी नेता अरुण सिंह नामांकन के लिए निकले.

इसके अब बीजेपी में राजनीतिक घमासान शुरू हो गया है. वहीं नामांकन से तस्वीर साफ हो गई है कि बीजेपी में सब ठीक नहीं चल रहा है. समाजवादी पार्टी से मालती रावत ने नामांकन कराकर मैदान में उतरी हैं. बीजेपी की अंतरकल्लह से 20 जिला पंचायत सदस्यों वाली सपा पार्टी के खेमे में निर्दलीय सदस्यों के गठजोड़ की आस के बीच जीत को लेकर उत्साह चरम पर है.

UP News: सपा MLC उदयवीर सिंह ने चुनाव आयोग से की मांग, बोले- डीएम और एसपी पर दर्ज हो FIR

जिला निर्वाचन अधिकारी रविंद्र कुमार के समक्ष बीजेपी समर्थित प्रत्याशी शकुन सिंह जो पूर्व एमएलसी अजीत सिंह की पत्नी है. उन्होंने सादगी के साथ नामांकन पर्चा दाखिल कर खुद की जीत का दावा किया है. वहीं बीजेपी समर्थित जिला पंचायत सदस्य अरुण सिंह ने पार्टी से बगावत कर नामांकन कराकर उन्नाव की सियासत को एक अलग हवा दी है. जबकि अरुण सिंह बीजेपी सांसद साक्षी महाराज के आवास से नामांकन कराने कलेक्ट्रेट पहुंचे. हालांकि अरुण सिंह ने कहा कि बीजेपी से बगावत नहीं की है , बीजेपी का सिपाही हूं और समाजवादी पार्टी प्रत्याशी के खिलाफ चुनाव लड़ रहा हूं.

उन्नाव की पूरी जनता मेरे साथ- शकुन सिंह 
बीजेपी प्रत्याशी शकुन सिंह ने कहा की सर्वप्रथम हम पार्टी के लिये हम पूरी निष्ठा और ईमानदारी के साथ काम करेंगे. उन्होंने कहा की उसके साथ उन्नाव की पूरी जनता मेरे साथ है. बीजेपी प्रत्याशी ने कहा की मैं पूरी ईमानदारी के साथ उन्नाव में विकास का कार्य करूंगी.

बीजेपी का सच्चा सिपाही हूं- अरुण सिंह
बीजेपी नेता अरुण सिंह ने कहा कि मैं भारतीय जनता पार्टी का सच्चा सिपाही हूं, मुझे पहले से निर्देश प्राप्त है की आपको नामांकन करवाना है, मैंने पर्चा खरीदा था, मैंने तैयारी की, हमारे साथ जिला पंचायत सदस्य हैं. अरुण सिंह ने दावा करते हुए कहा की भारी संख्या में निर्दलीय और दूसरे दलों के लोगों का समर्थन प्राप्त है, उस क्रम में आज हमने नामांकन करवाया है. बीजेपी से बगावत के सवाल पर बोलते हुए बीजेपी नेता अरुण सिंह ने कहा की ये बगावत नहीं संख्या का चुनाव है, भारतीय जनता पार्टी के सिपाही के रूप में हूं, समाजवादी पार्टी के खिलाफ चुनाव लड़ रहा हूं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज