Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर 25 फीट नीचे खाई में पलटी कार, 2 की मौत

    लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर 25 फीट नीचे खाई में पलटी कार
    लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर 25 फीट नीचे खाई में पलटी कार

    उधर, एक ही परिवार के दो लोगों की मौत (Death) से मृतकों के घर में कोहराम मचा हुआ है. पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 8, 2020, 12:34 PM IST
    • Share this:
    उन्नाव. उन्नाव (Unnao) में लखनऊ- आगरा (Lucknow-Agra Expressway) एक्सप्रेस वे पर रविवार सुबह एक कार का टायर फटने से बेकाबू होकर 25 फिट नीचे खाईं में पलट गई. हादसे में महिला समेत दो की मौत (Death) हो गई. जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घाय हो गए. घायलों को सीएचसी बांगरमऊ से जिला अस्पताल रेफर कर दिया है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है कि कार सवार पांच लोग दिल्ली से समस्तीपुर बिहार जा रहे थे.

    एक्सप्रेसवे के अंडर पास संख्या 255 पर थाना बेहटा मुजावर के ग्राम गौरिया कला के सामने टायर फटने से कार अनियंत्रित होकर पलट गई और खाईं में जा गिरी. हादसे में कार सवार मीरा देवी 52 पत्नी रामकृत चौरसिया निवासी ग्राम पवरा थाना रसना जिला समस्तीपुर बिहार प्रांत व जयप्रकाश 40 पुत्र बिलट चौरसिया निवासी ग्राम पबरा थाना रसड़ा जिला समस्तीपुर बिहार की मौत हो गई. जबकि मृत मीरा के पति रामकृत, अजय 33, पुत्र सुरेश कुमार निवासी धूमनितपुर थाना दादरी जिला गौतम बुद्ध नगर गंभीर रूप से घायल हो गए.

    ये भी पढे़ं- योगी सरकार ने छात्रों को दिया दिवाली का तोहफा, छात्रवृत्ति पर लगी रोक हटाई



    घायल तीन लोगों को जिला अस्पताल भेजा गया है. एसओ अजयराज वर्मा ने बताया कि घायलों एवं मृतकों के परिवारी जनों को सूचना दे दी गई है. उधर, एक ही परिवार के दो लोगों की मौत से मृतकों के घर में कोहराम मचा हुआ है. पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज