उन्नाव: एक्सप्रेस वे पर डिवाइडर से टकराई कार, 2 महिलाओं की मौत

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है.


Updated: July 14, 2018, 10:36 AM IST
उन्नाव: एक्सप्रेस वे पर डिवाइडर से टकराई कार, 2 महिलाओं की मौत
दुर्घटनाग्रस्त कार की फोटो

Updated: July 14, 2018, 10:36 AM IST
उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक्सप्रेस-वे पर शनिवार की सुबह दर्दनाक हादसा हो गया है. यहां तेज रफ्तार डस्टर कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई. इस हादसे में दो महिलाओं की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं तीन लोग घायल हो गए है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है. घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया.

घटना बांगरमऊ कोतवाली के महाराजापुर गांव के पास की है. यह कार लखनऊ से आगरा की तरफ जा रही थी. बताया जा रहा है कि ड्राइवर को नींद आने से की वजह से यह हादसा हुआ है. इस हादसे में दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं तीन लोग घायल हो गए. घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती कराया गया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

हादसे में मारे गए लोगों के बारे में पुलिस जानकारी हासिल करने में जुटी हुई है. बता दें कि एक्सप्रेस-वे पर रोनाना कई सड़क हादसे होते रहते है. फिलहाल पुलिस जांच में जुट गई है.

(रिपोर्ट-अनुज गुप्ता, उन्नाव)

यह भी पढ़ें:

जानिए, क्यों PM मोदी आजमगढ़ से करेंगे पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का शिलान्यास

बरेली: जंजीरों में कैद होकर थाने पहुंची प्रेमिका, देखकर दंग रह गई पुलिस

मुन्ना बजरंगी मर्डर केस: बागपत से 'फतेहगढ़' सेंट्रल जेल शिफ्ट किया जाएगा सुनील राठी
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर