अपना शहर चुनें

States

उन्नाव: चाचा-भतीजी को हुआ प्यार, परिजनों ने किया शादी से इनकार तो फांसी पर झूले

पुलिस मामले की जांच कर रही है. (सांकेतिक फोटो)
पुलिस मामले की जांच कर रही है. (सांकेतिक फोटो)

अनुमान लगाया जा रहा है कि दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन परिवार इस शादी के खिलाफ था. जिसके चलते प्रेमी युगल ने पेड़ से लटक कर आत्महत्या कर ली.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 19, 2021, 1:49 PM IST
  • Share this:
उन्नाव. उत्तर प्रदेश के उन्नाव (Unnao) के पुरवा में सोमवार को एक बाग में रस्सी के सहारे पेड़ लटके शव मिलने से हड़कंप मच गया. जानकारी के मुताबिक ये दोनों शव चाचा और भतीजी के हैं. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन परिवार इस शादी के खिलाफ था. जिसके चलते प्रेमी युगल ने पेड़ से लटक कर आत्महत्या कर ली.

परिजनों ने बताया कि मरने वाला युवक मुंबई में रहकर कपड़ों की सिलाई का काम करता था. कोरोना लॉकडाउन में वो घर आ गया था. वहीं उसके घर के सामने रहने वाली रिश्ते की भतीजी के साथ उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था. बताया जा रहा है कि शनिवार को युवक मुंबई जाने की बात कहकर घर से गया था, लेकिन अब उसकी लाश पेड़ से लटकी मिली है.

सोमवार को जब युवक के पिता खेत पहुंचे तो वहां एक बाग में अपने बेटे और युवती के शव को लटका देख बदहवास हो गए. जानकारी होते ही वहां परिवार और गांव वालों की भीड़ इकठ्ठा हो गयी. वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी और जांच शुरू कर दी.



परिजनों के अनुसार दोनों के बीच दो साल से प्रेम संबंध था. दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन दोनों के बीच चाचा भतीजी का रिश्ता होने की वजह से इसी को भी यह रिश्ता मंजूर नहीं था. वहीं दो डॉक्टरों के पैनल और वीडियोग्राफी के साथ शवों का पोस्टमार्टम किया गया. जिसमें दोनों की मौत फांसी पर लटकने की वजह से होने की पुष्टि हुई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज