लाइव टीवी

BJP सांसद साक्षी महाराज बोले- रोहिंग्या और घुसपैठियों को किया जाएगा देश से बाहर
Unnao News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 31, 2020, 11:30 AM IST
BJP सांसद साक्षी महाराज बोले- रोहिंग्या और घुसपैठियों को किया जाएगा देश से बाहर
रोहिंग्या और घुसपैठियों को किया जाएगा देश से बाहर (फाइल फोटो)

बीजेपी सांसद ने चुनाव आयोग पर निशाना साधते हुए कहा कि वह आयोग से पूछते हैं कि जो देश के गद्दार हैं, उनके गले में माला डाल दूं क्या, चादर डालूं क्या. देश के गद्दारों के साथ क्या होना चाहिए ये तो सुप्रीम कोर्ट तय करेगी. भावुकता में अनुराग ठाकुर ने जो कह दिया तो कह दिया.

  • Share this:
उन्नाव. उन्नाव के बीजेपी सांसद साक्षी महाराज (BJP MP Sakshi Maharaj) ने कहा कि सीएए कानून नागरिकता लेने के लिए नहीं नागरिकता देने के लिए मोदी सरकार लाई है. सांसद साक्षी महाराज ने पार्टी पदाधिकारियों के साथ गांव में भ्रमण कर सीएए के बारे में बताकर लोगों को जागरूक किया. उन्होंने कहा कि यह साफ है रोहिंग्या व घुसपैठियों को देश से बाहर किया जाएगा. ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए साक्षी महाराज ने कहा कि जब रोहिंग्या देश से भाग जाएंगे, तब इनकी जमानत खुद ही जब्त हो जाएगी. ऐसे ही लोग सीएए का विरोध कर रहे हैं.

चुनाव आयोग पर साधा निशाना 

बीजेपी सांसद ने चुनाव आयोग पर निशाना साधते हुए कहा कि वह आयोग से पूछते हैं कि जो देश के गद्दार हैं, उनके गले में माला डाल दूं क्या, चादर डालूं क्या. देश के गद्दारों के साथ क्या होना चाहिए ये तो सुप्रीम कोर्ट तय करेगी. भावुकता में अनुराग ठाकुर ने जो कह दिया तो कह दिया. मुझे लगता है कि देश को गाली देने वाले, पाकिस्तान का जिंदाबाद करने वाले और हिंदुस्तान मुर्दाबाद करने वालों के लिए देश में कोई स्थान होना ही नहीं चाहिए. साक्षी ने दिल्ली के विधानसभा चुनाव में केजरीवाल की जमानत जब्त होने का दावा तक कर डाला.

अखिलेश यादव पर कसा तंज



साक्षी महाराज ने अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि जब सपा की सरकार थी तब सैफई महोत्सव में करोड़ों खर्च हो जाते थे और सरकारी पैसे का दुरुपयोग हो रहा था. अब वहां पर सैफई महोत्सव क्यों नहीं हो रहा है. बीजेपी सासंद ने कहा कि अखिलेश 2022 में सरकार बनाने की सोच रहे हैं. जबकि हो सकता है जनता उन्हें विधायक भी न चुने. उन्होंने साफ कहा कि देश में गद्दारों की सरकार नहीं रहेगी क्योंकि अब जवाहरलाल नेहरू की सरकार नहीं बल्कि अमित शाह और मोदी की सरकार है.

प्रियंका गांधी पर साधा निशाना

उन्नाव से बीजेपी सांसद ने प्रियंका गांधी को निशाने पर लेते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में मानवाधिकार के हनन की बात कही जा रही है. जब कांग्रेस ने देश का बंटवारा धर्म के आधार पर किया था. करोड़ों हिंदुओं का कत्लेआम हुआ था. गोरक्षा के लिए समर्पित 10000 से ज्यादा साधु-संन्यासियों की हत्या कर दी गई थी तब मानवाधिकार इनको याद नहीं आया. कहा कि कांग्रेस को चुल्लू भर पानी में डूब के मर जाना चाहिए.

ये भी पढ़ें:

यूपी में अब मुख्य सचिव के बाद DGP भी होंगे कार्यकारी, हितेश चंद्र अवस्थी को दी जाएगी जिम्मेदारी

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए उन्नाव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 31, 2020, 11:30 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर