राम जन्मभूमि जमीन सौदा मामला: साक्षी महाराज बोले- आरोप लगाने वाले रसीद दिखाकर चंदा ले जाएं

बीजेपी के सांसद साक्षी महाराज ने अयोध्या जमीन अनुबंध मामले में लगाए गए घोटाले के आरोपों को बेबुनियाद बताया है (फाइल फोटो)

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) ने कहा कि समाजवादी पार्टी और आम आदमी पार्टी (AAP) के पास आरोप लगाने के अलावा और कुछ नहीं है. रही बात जमीन की और चंपत राय (Champat Rai) की तो उन्होंने प्रभु श्रीराम के लिए अपना पूरा जीवन समर्पित कर दिया है. इसलिए ऐसे व्यक्ति पर आरोप लगाना सर्वथा निराधार है.

  • Share this:
उन्नाव. अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी के सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) ने श्रीराम जन्मभूमि ट्रस्ट की जमीन पर सवाल उठाने वालों पर तंज कसते हुए आरोपों को बेबुनियाद बताया है. बुधवार को उन्नाव (Unnao) स्थित अपने आवास पर मीडिया से बात करते हुए साक्षी महाराज ने कहा कि सवाल उठाने वाले लोग पर्ची दिखाकर चंदे की रकम वापस ले जा सकते हैं.

बता दें कि ट्रस्ट द्वारा खरीदी गई जमीन पर आम आदमी पार्टी (AAP) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह और समाजवादी पार्टी के नेता पवन पांडेय ने घोटाले का आरोप लगाया है. नेताओं का दावा है कि दो करोड़ की जमीन को मात्र पांच मिनट में 18 करोड़ की कीमत में खरीदने का आरोप लगाया है. साक्षी महाराज ने कहा कि जिस पार्टी के मुखिया ने कारसेवकों पर गोलियां चलवाई थी और कहा था कि यहां परिंदा भी पर नहीं मार सकता वहां आज भगवान राम का भव्य मंदिर बनने जा रहा है.

बीजेपी सांसद ने कहा कि समाजवादी पार्टी और आम आदमी पार्टी के पास आरोप लगाने के अलावा और कुछ नहीं है. रही बात जमीन की और चंपत राय की तो उन्होंने प्रभु श्रीराम के लिए अपना पूरा जीवन समर्पित कर दिया है. इसलिए ऐसे व्यक्ति पर आरोप लगाना सर्वथा निराधार है. साक्षी महाराज ने कहा कि संजय सिंह ने जो भी चंदा दिया हो तो उसका हिसाब ले सकते हैं या रसीद दिखाकर अपना दिया चंदा वापस ले सकते हैं.

Ayodhya, Ram temple scam, Champat Rai, Shri Ram Janmabhoomi Nyas, UP News Updates, Latest News
आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह के लगाए आरोपों पर ट्रस्ट के सचिव चंपत राय ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर जमीन अनुबंध को लेकर पूरी स्थिति स्पष्ट की है (फाइल फोटो)


उन्होंने यह भी कहा कि अखिलेश यादव के जिस व्यक्ति (पवन पांडेय) ने आरोप लगाया है वो भी रसीद दिखाकर अपना चंदा वापस ले सकते हैं. साक्षी महाराज ने कहा कि यह वो लोग हैं जो राम मंदिर बनने का पुरजोर विरोध करते रहे हैं. वो कहते थे कि राम मंदिर के नाम पर अयोध्या में एक ईंट नहीं रखी जा सकती है आज उसी अयोध्या में भगवान राम का भव्य मंदिर बनने जा रहा है. इसको ही लेकर इन लोगों के पेट मे दर्द हो रहा है, ऐसे में यह प्रतीत हो रहा जैसे खिसियानी बिल्ली खंभा नोच रही हो.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.