चुनाव हारने पर देश छोड़कर इटली चले जाएं राहुल गांधी: साक्षी महाराज

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 7, 2018, 12:15 PM IST
चुनाव हारने पर देश छोड़कर इटली चले जाएं राहुल गांधी: साक्षी महाराज
बीजेपी सांसद साक्षी महाराज

राहुल गांधी द्वारा पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित भाषा का प्रयोग करने के सवाल पर साक्षी महाराज ने कहा कि राहुल गांधी का पूरा परिवार चोर है.

  • Share this:
यूपी के उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने रविवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर तंज कसा. उन्होंने दावा करते हुए कहा," राहुल गांधी चाहे जहां से भी चुनाव लड़ें, लेकिन आगामी लोकसभा चुनाव में वह दोबारा सांसद नहीं बन पाएंगे." बीजेपी सांसद ने राहुल गांधी को उन्नाव से चुनाव लड़ने की चुनौती देते हुए कहा कि अगर वो चुनाव जीत जाते हैं तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा, लेकिन अगर वो हार जाते हैं तो देश छोड़कर इटली चले जाएं.

चुनाव लड़ने के सवाल पर साक्षी महाराज ने कहा कि जबत क मैं सक्रिय राजनीति में हूं, उन्नाव के लिए ही काम करूंगा. उन्होंने कहा कि 2014 लोकसभा चुनाव में 3.5 लाख से जीत मिली थी, लेकिन 2019 में यह अांकड़ा 4 लाख पार कर जाएगा. बीजेपी सांसद ने कहा कि मैं राजनीति छोड़ सकता हुं, लेकिन उन्नाव को कभी नहीं छोड़ सकता. राहुल गांधी द्वारा पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित भाषा का प्रयोग करने के सवाल पर साक्षी महाराज ने कहा कि राहुल गांधी का पूरा परिवार चोर है.

इससे पहले बीजेपी के फायरब्रांड नेता ने कहा था कि 2019 से पहले अगर राम मंदिर का निर्माण नहीं होता है तो वह बीजेपी से बगावत कर जाएंगे क्योंकि राम मंदिर के मुद्दे पर वह संतों के साथ खड़े हैं.
बीजेपी सांसद ने कहा कि आज मैं जो कुछ भी हूं भगवान राम की कृपा से हूं. उन्होंने कहा कि आज बीजेपी जिस मुकाम पर पहुंची है, उसके पीछे भी श्रीराम की कृपा और संंतों का बहुत बड़ा योगदान है.

ये भी पढ़ें:

 राहुल गांधी की शिवभक्ति पर रीझे साधु, अपनी कैंटीन कर दी राहुल के नाम

विवेक तिवारी हत्याकांड: 'बेस्ट कांस्टेबल' ऑफ द मंथ का अवार्ड पाने वाला सिपाही निलंबित
Loading...

संसद में कानून बनाकर अयोध्या में हो राम मंदिर का निर्माण: महंत नरेंद्र गिरी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए उन्नाव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 7, 2018, 11:58 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...