SSR Case: सुशांत सिंह केस में BJP सांसद साक्षी महाराज का बड़ा बयान, बोले- यह मर्डर और सुनियोजित हत्या
Unnao News in Hindi

SSR Case: सुशांत सिंह केस में BJP सांसद साक्षी महाराज का बड़ा बयान, बोले- यह मर्डर और सुनियोजित हत्या
सुशांत सिंह केस में BJP सांसद साक्षी महाराज का बड़ा बयान

SSR Case: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से जुड़े मादक पदार्थ मामले में उनकी लिव-इन-पार्टनर रिया चक्रवर्ती एनसीबी (NCB) के समक्ष पेश हुईं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 7, 2020, 9:04 PM IST
  • Share this:
उन्नाव. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में लगातार नए खुलासे हो रहे हैं. उनकी मौत हत्या थी या आत्महत्या इससे अभी पर्दा नहीं उठा है. इसी बीच उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उन्नाव से भाजपा सांसद साक्षी महाराज (BJP MP Sakshi Maharaj) ने सोमवार को बड़ा बयान दिया हैं. बीजेपी सांसद ने सुशांत सिंह केस को मर्डर और सुनियोजित हत्या बताया है. उन्होंने कहा कि सुशांत केस में महाराष्ट्र सरकार निष्पक्ष नहीं है. सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि सुशांत एक बहादुर लड़का था वो कभी आत्महत्या नहीं कर सकता. उन्होंने कहा कि अब इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है. जल्द ही खुलासा हो जाएगा क्योंकि अब जांच सही हाथों में है.

लगातार दूसरे दिन एनसीबी के सामने पेश हुईं रिया
बता दें अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े मादक पदार्थ मामले में उनकी लिव-इन-पार्टनर रिया चक्रवर्ती सोमवार को लगातार दूसरे दिन पूछताछ के लिए स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) के समक्ष पेश हुईं. इस मामले में रिया से रविवार को एनसीबी ने पहली बार करीब छह घंटे की पूछताछ की थी. 28 वर्षीय अभिनेत्री सोमवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे बल्लार्ड एस्टेट स्थित एनसीबी दफ्तर पहुंचीं. वह पुलिस कर्मियों के साथ वहां पहुंचीं. उनके पास एक बैग भी था.

एनसीबी ने कहा था कि जब रिया पूछताछ के लिए पेश होंगी तो वह उनके छोटे भाई शौविक चक्रवर्ती, राजपूत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा और राजपूत के निजी स्टाफ सदस्य दीपेश सावंत से उनका आमना-सामना कराना चाहती है, जिससे इस कथित मादक पदार्थ गिरोह में सभी की भूमिकाएं स्पष्ट हो सकें.
ये भी पढे़ं- यूपी में Corona के केस भयावह, हास्यास्पद है सीएम योगी का बयान: प्रियंका गांधी





गौरतलब है कि एजेंसी को मोबाइल फोन चैट रिकॉर्ड तथा अन्य इलेक्ट्रॉनिक डेटा हासिल हुआ था जिसमें प्रतिबंधित मादक पदार्थ की खरीद में इन लोगों की संलिप्तता सामने आई थी. एनसीबी ने पिछले कुछ दिनों में मामले की जांच के दौरान इन तीनों को गिरफ्तार किया है. इससे पहले रिया से प्रवर्तन निदेशालय और सीबीआई भी पूछताछ कर चुकी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज