Home /News /uttar-pradesh /

unnao bjp mp sakshi maharaj comment over stone pelting in delhi upns

दिल्ली की घटना पर BJP सांसद साक्षी महाराज बोले- मैं इसको 'पत्थर जिहाद' का नाम दूंगा

साक्षी महाराज ने आगे कहा कि हिंदू-मुस्लिम एकता पर नींबू निचोड़ने का काम राजनीतिक दल कर रहे हैं. (File photo)

साक्षी महाराज ने आगे कहा कि हिंदू-मुस्लिम एकता पर नींबू निचोड़ने का काम राजनीतिक दल कर रहे हैं. (File photo)

सांसद साक्षी महाराज ने कहा, अगर पत्थर फेंके जाएंगे तो बुलडोजर भी चलेगा. लाउडस्पीकर को लेकर उन्होंने कहा कि लाउडस्पीकर पर हनुमान चालीसा पढ़ना क्रिया की एक प्रतिक्रिया है. बहुत सारे देश है जहां पर अजान पर प्रतिबंध लगा दिया गया. मस्जिदों पर प्रतिबंध, बहुत सारे देश में मदरसों को बंद कर दिया गया. अगर परीक्षा के समय अजान से ध्वनि प्रदूषण फैलता है, तो उन्होंने लोगों से बंद कराने की मांग उठाई है.

अधिक पढ़ें ...

उन्नाव. हमेशा अपने बयानों को लेकर चर्चा में बने रहने वाले उन्नाव से बीजेपी (BJP) सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) ने हनुमान जन्मोत्सव के दौरान दिल्ली में हुई पत्थरबाजी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. साक्षी महाराज ने कहा है कि मैं इसको पत्थर जिहाद का नाम दूंगा. उन्होंने कहा कि रामनवमी के दिन योजनाबद्ध तरीके से पत्थर चलाए गए हैं. इस घटना में विपक्षी दलों का भी हाथ हो सकता है. साक्षी महाराज ने आगे कहा कि हिंदू-मुस्लिम एकता पर नींबू निचोड़ने का काम राजनीतिक दल कर रहे हैं. बीजेपी सांसद कहते हैं कि पत्थर फेंके जा रहे हैं इसलिए बुलडोजर चलाया जा रहा है. अभी तक कश्मीर के लोगों ने पत्थर फेंकते हुए देखा गया, अब रामनवमी के दिन पूरे देश में पत्थर फेंके जा रहे है.

बीजेपी सांसद ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि जुम्मे की नमाज के दिन मस्जिद से निकलती है, तो उनके हाथ में पत्थर होते हैं. क्या मस्जिदों में पत्थर फेंकना सिखाया जाता है. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि हनुमान जी के मंदिर से निकल कर किसी ने पत्थर नहीं फेंका, दुर्गा मंदिर से निकलकर किसी ने पत्थर नहीं फेंका, गुरुद्वारे से निकलकर किसी ने पत्थर नहीं फेंका. मुसलमानों का एक भी त्यौहार पर हिंदुओं ने पत्थर नहीं फेंका. लेकिन रामनवमी के दिन पत्थर क्यों फेंके जाएंगे?

कुशीनगर में भीषण सड़क हादसा, बाइक सवार 3 युवकों की मौत, एक की हालत नाजुक

सांसद साक्षी महाराज ने कहा, अगर पत्थर फेंके जाएंगे तो बुलडोजर भी चलेगा. लाउडस्पीकर को लेकर उन्होंने कहा कि लाउडस्पीकर पर हनुमान चालीसा पढ़ना क्रिया की एक प्रतिक्रिया है. बहुत सारे देश है जहां पर अजान पर प्रतिबंध लगा दिया गया. मस्जिदों पर प्रतिबंध, बहुत सारे देश में मदरसों को बंद कर दिया गया. अगर परीक्षा के समय अजान से ध्वनि प्रदूषण फैलता है, तो उन्होंने लोगों से बंद कराने की मांग उठाई है. सरकार इस पर कोई नीति निर्धारित करेगी. अगर मदरसों से, मस्जिदों से आतंकी निकलेंगे, सरकार जांच कराएगी. साक्षी महाराज ने कहा कि मुसलमान भारतीय जनता पार्टी के साथ खड़ा है. क्योंकि हिंदू- मुसलमान करना विपक्ष का काम है. उन्होंने कहा कि मुसलमानों ने भाजपा को वोट दिया है तभी चार प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी है.

Tags: CM Yogi, Delhi police, Sakshi maharaj controversial statement, Unnao News Today, UP news, UP Police उत्तर प्रदेश, Uttar pradesh news, Yogi government

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर