होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /'आदिपुरुष' पर अब साक्षी महाराज भड़के, फिल्‍म के किस किरदार की कर दी खिलजी से तुलना?

'आदिपुरुष' पर अब साक्षी महाराज भड़के, फिल्‍म के किस किरदार की कर दी खिलजी से तुलना?

साक्षी महाराज ने आदिपुरुष फिल्‍म की आलोचना की है. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी/फाइल फोटो)

साक्षी महाराज ने आदिपुरुष फिल्‍म की आलोचना की है. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी/फाइल फोटो)

Adipurush Controversy: बॉलीवुड फिल्‍म आदिपुरुष को लेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा है. मध्‍य प्रदेश के मंत्री के बाद अब उन्‍न ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

अब बीजेपी सांसद साक्षी महाराज 'आदिपुरुष' फिल्‍म पर भड़के
रावण के गेटअप को लेकर उन्‍नाव सांसद ने कह दी बड़ी बात
मध्‍य प्रदेश के मंत्री फिल्‍म के निर्देशक को लिख चुके हैं चिट्ठी

उन्‍नाव. बॉलीवुड फिल्‍म ‘आदिपुरुष’ का विरोध लगातार बढ़ता ही जा रहा है. अब भाजपा के फायरब्रांड नेता और उन्‍नाव से सांसद साक्षी महाराज भी इस फिल्‍म के विरोध में उतर आए हैं. उन्‍होंने फिल्‍म पर तीखी प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त की है. भाजपा सांसद ने फिल्‍म के किरदारों को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्‍होंने कहा कि रावण का किरदार निभाने वाले को खिलजी के रूप में दिखाने का प्रयास किया गया है. उन्‍होंने आगे कहा कि यह बहुत ही निंदनीय है और वह इसकी निंदा करते हैं. साक्षी महाराज का कहना है कि वह चाहते हैं कि पूरा समाज इसकी निंदा करे और इनकी फिल्‍मों का बहिष्‍कार करे. इससे पहले मध्‍य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्‍तम मिश्रा भी इस फिल्‍म को लेकर तीखी प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त कर चुके हैं.

‘आदिपुरुष’ फिल्‍म में रावण का किरदार सैफ अली खान निभा रहे हैं. उनके गेटअप की आलोचना हो रही है. उसी को लेकर साक्षी महाराज का बयान सामने आया है. उनका कहना है कि फिल्‍म में भारतीय संस्‍कृति का मजाक उड़ाया गया है. बता दें कि आदिपुरुष को रामायण पर आधारित फिल्‍म बताया जा रहा है. फिलहाल इस फिल्‍म का टीजर ही रिलीज किया गया है और इसका विरोध शुरू हो गया. उन्‍नाव सांसद ने कहा कि इस मसले पर सरकार भी संज्ञान ले. उन्‍होंने आगे कहा कि जनता अब काफी जागरूक हो गई है, वह खुद इसका बहिष्‍कार करेगी. आदिपुरुष में सैफ अली खान के साथ ही प्रभास और कृति सैनन मुख्‍य किरदार में हैं.

आदिपुरुष फिल्म का टीजर रिलीज होने के बाद मध्य प्रदेश में भी विवाद शुरू हो गया है. प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इसको लेकर फिल्म के डायरेक्टर ओम रावत को चिट्ठी लिखी है. नरोत्तम मिश्रा ने आपत्तिजनक सीन नहीं हटाने पर कार्रवाई करने की चेतावनी भी दी है. न्यूज़18 से गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि उन्‍होंने ओम राउत को पत्र लिखा है. हमारे देवी देवताओं के चित्रण के साथ छेड़छाड़ की गई है, वह ठीक नहीं है. हनुमान जी को चमड़े के वस्त्र पहना दिए, सीता माता को स्लीवलेस में दिखा दिया. हनुमान जी को काले रंग का बता दिया. उन्‍होंने कहा कि एक ही धर्म को टारगेट किया जाता है. किसी दूसरे धर्म पर क्यों नहीं फिल्म बनाते. हिंदू धर्म को सॉफ्ट टारगेट बना लिया है. यह एक बड़ा षड्यंत्र है.

आपके शहर से (लखनऊ)

Tags: Adipurush, Sakshi maharaj

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें