उन्नाव के MP साक्षी महाराज गिरिडीह में 14 दिन के लिए क्वारंटाइन, आपत्ति पर SDM ने दिया ये जवाब
Unnao News in Hindi

उन्नाव के MP साक्षी महाराज गिरिडीह में 14 दिन के लिए क्वारंटाइन, आपत्ति पर SDM ने दिया ये जवाब
उन्नाव सांसद स्काशी महाराज झारखंड में जबरन किये गए क्वारंटाइन

क्वारंटाइन करने पर जब सांसद साक्षी महाराज (MP Sakshi Maharaj) ने आपत्ति जताई तो एसडीएम प्रेरणा दीक्षित ने स्पष्ट लहजे में कह दिया कि मुख्य सचिव का आदेश है. इसके बाद सांसद साक्षी महाराज को शांति भवन में जबरन क्वारंटाइन कर दिया गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 30, 2020, 10:38 AM IST
  • Share this:
उन्नाव/गिरिडीह. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उन्नाव (Unnao) से बीजेपी सांसद (BJP MP) साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) को झारखंड (Jharkhand) के गिरिडीह (Giridih) जिला प्रशासन ने 14 दिन के लिए क्वारंटाइन (Quarantine) कर दिया है. साक्षी महाराज गिरीडीह में धार्मिक कार्यक्रम में सम्मलित होने के बाद कार से धनबाद जा रहे थे. क्वारंटाइन करने पर जब सांसद ने आपत्ति जताई तो एसडीएम प्रेरणा दीक्षित ने स्पष्ट लहजे में कह दिया कि मुख्य सचिव का आदेश है. इसके बाद सांसद साक्षी महाराज को शांति भवन में जबरन क्वारंटाइन कर दिया गया.

SDM ने कहा हर हाल में 14 दिन रहना होगा क्वारंटाइन

बता दें साक्षी महाराज गिरिडीह के शांति भवन आए थे और यहां पर भक्तों से मिलने के बाद धनबाद जा रहे थे. इस बीच सूचना पर जिला प्रशासन ने उनके वाहन को ओवरटेक किया और पीरटांड़ थाना के पास बैरिकेडिंग लगाकर रोक दिया. इसके बाद एसडीएम प्रेरणा दीक्षित ने सांसद से कहा कि उन्हें क्वारंटाइन में रहना होगा. हालांकि सांसद ने क्वारंटाइन के आदेश पर आपत्ति जताते हुए कहा कि वे सड़क मार्ग से आए हैं. ऐसे में उन्हें क्वारंटाइन में रहने की आवश्यकता नहीं है. इस पर एसडीएम ने साफ कहा कि राज्य के मुख्य सचिव का आदेश है और हर हाल में उन्हें क्वारंटाइन में जाना होगा.



सियासत भी गरमाई
फ़िलहाल राज्य सरकार के आदेश और कोविड-19 के नियमानुसार सांसद साक्षी महाराज को शांति भवन में ही क्वारंटाइन कर दिया गया है. वे 14 दिन क्वारंटाइन रहेंगे. उधर मामले में सियासत भी गरमा गई है. झारखंड प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश ने राज्य सरकार पर कड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि हेमंत सरकार नियमों के अनुपालन में दोहरा चरित्र अपना रही है. प्रशासन भी कठपुतली बना हुआ है. उन्होंने आंदोलन की भी धमकी दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज