Assembly Banner 2021

उन्नाव सांसद साक्षी महाराज बोले- पश्चिम बंगाल से सदा के लिए विदा हो रहीं ममता दीदी

उन्नाव सांसद साक्षी महाराज की अध्यक्षता में हुई बैठक

उन्नाव सांसद साक्षी महाराज की अध्यक्षता में हुई बैठक

Unnao News: सांसद साक्षी महाराज ने पश्चिम बंगाल चुनाव को लेकर बयान दिया और सीएम ममता बनर्जी पर तंज भी कसा.

  • Share this:
उन्नाव. उन्नाव (Unnao) से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज (BJP MP Sakshi Maharaj) ने पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Election) में बीजेपी (BJP) की बहुमत से जीत का दावा किया. सांसद साक्षी महाराज ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर कटाक्ष करते हुए कहा की दीदी सदा के लिए विदा हो रही हैं. बीजेपी सांसद ने इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए विपक्ष पर भी जमकर हमला बोला.

दरअसल, बीजेपी सांसद साक्षी महाराज बैठक के बाद मीडिया से बात कर रहे थे. इस दौरान सांसद साक्षी महाराज ने पश्चिम बंगाल चुनाव को लेकर बयान दिया और सीएम ममता बनर्जी पर तंज भी कसा. सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि ये तो मोदी और भारतीय जनता का करिश्मा है, जहां-जहां चुनाव होता है, वहां बीजेपी की सरकार बनती है. साक्षी महाराज ने बताया कि उनके आधा दर्जन से ज्यादा आश्रम बंगाल में हैं और उनका वहां आना जाना है. उन्होंने कहा कि मुझे जो लगता है इस बार जनता बीजेपी जीताने का मन बना चुकी है. सांसद साक्षी महाराज ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर कटाक्ष करते हुए कहा की दीदी सदा के लिए विदा हो रही हैं.

रोहिंग्याओं के लिए कही ये बात 
वहीं बीते दिनों एटीएस की कार्रवाई के बाद उन्नाव समेत यूपी के अन्य जिलों से पकड़े गये रोहिंग्या को लेकर भी सांसद साक्षी महाराज ने बयान दिया. सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि घुसपैठ रोकने के लिए और उनको निकालने के लिए ये सरकार कानून बनाकर लाई, उसपर बवाल खड़ा हुआ पूरे देश में. सांसद साक्षी महाराज ने विपक्षी दलों पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि लक्ष्य कुछ है, कहानी कहीं और है. ऐसे लोगों को विभिन्न राजनीतिक दल संरक्षण देते हैं. उनके संरक्षण के बिना ये घुसपैठ हो ही नहीं सकती। लेकिन मोदी हैं तो निश्चित तौर पर हम इसमें कार्रवाई करने वाले हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज