Home /News /uttar-pradesh /

BJP सांसद साक्षी महाराज बोले, अयोध्या-काशी की तर्ज पर मथुरा में भी होगा भव्य मंदिर का निर्माण

BJP सांसद साक्षी महाराज बोले, अयोध्या-काशी की तर्ज पर मथुरा में भी होगा भव्य मंदिर का निर्माण

बीजेपी सांसद ने कहा- राम और कृष्ण व काशी विश्वनाथ भारतीय संस्कृति पहचान है.

बीजेपी सांसद ने कहा- राम और कृष्ण व काशी विश्वनाथ भारतीय संस्कृति पहचान है.

UP Election 2022: . उन्नाव में एक कार्यक्रम में शामिल होने आए बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि आयोध्या व काशी का निर्माण तो हो रहा है, अकेला अब मथुरा रह गया है. हम लोग हिंदू और मुस्लिम भाई बैठकर बीच का हल निकाल लेंगे. बीजेपी सांसद ने कहा कि इसे राजनीति दृष्टि से नहीं देखना चाहिए. उन्होंने कहा कि राम और कृष्ण व विश्वनाथ भारतीय संस्कृति पहचान है, और हिन्दू अस्मिता का केंद्र बिंदु है.

अधिक पढ़ें ...

उन्नाव. उत्तर प्रदेश के उन्नाव (Unnao) से भारतीय जनता पार्टी के सांसद साक्षी महाराज (BJP MP Sakshi Maharaj) ने बड़ा बयान दिया है. साक्षी महाराज ने दावा करते हुए कहा कि अयोध्या-काशी की तर्ज पर मथुरा में भी भव्य मंदिर का निर्माण होगा. उन्होंने मथुरा मंदिर के नव निर्माण को लेकर उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के बयान का स्वागत किया है. उन्नाव के पंडित दीनदयाल स्पोर्ट्स स्टेडियम में आज दो दिवसीय सांसद खेल प्रतियोगिता के समापन कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर बीजेपी सांसद साक्षी महाराज में शामिल हुए.

उन्होंने कहा कि प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने मथुरा के मंदिर के नव निर्माण व जीर्णोद्धार की बात की है तो मैं उनका हृदय की गहराई से स्वागत करूंगा. क्योंकि आयोध्या व काशी का निर्माण तो हो रहा है. अकेला मथुरा रह गया है, हम लोग हिंदू और मुस्लिम भाई बैठकर बीच का हल निकाल लेंगे. उन्होंने कहा कि इसे राजनीति दृष्टि से नहीं देखना चाहिए. बीजेपी सांसद ने कहा कि राम और कृष्ण व काशी विश्वनाथ भारतीय संस्कृति पहचान है, और हिन्दू अस्मिता का केंद्र बिंदु है.

केशव प्रसाद मौर्य ने किया था ये ट्वीट
बता दें कि उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने बुधवार को कहा था कि अयोध्या और काशी में भव्य मंदिर निर्माण जारी है और मथुरा में मंदिर निर्माण की तैयारी की जा रही है. मौर्य ने एक ट्वीट में कहा, “अयोध्या, काशी भव्य मंदिर निर्माण जारी है, मथुरा की तैयारी है. जय श्रीराम, जय शिवशम्भू, जय श्री राधेकृष्ण.” मथुरा भगवान श्रीकृष्ण का जन्म स्थान है. उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के इस बयान के राजनीतिक मतलब निकाले जा रहे हैं. उधर, काशी मथुरा वाला ट्वीट करने के बाद यूपी डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि ये चुनाव नहीं आस्था का विषय है.

Tags: Bjp government, Sakshi maharaj controversial statement, Unnao News, Unnao News Today, UP Chunav 2022, UP news, UP politics, उन्नाव

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर