अपना शहर चुनें

States

उन्नाव: सड़क हादसे में बस पलटी, दर्जन भर से अधिक यात्री घायल, तीन की हालत गंभीर

उन्नाव में सड़क हादसे में पलट गई बस, दर्जनों यात्री घायल
उन्नाव में सड़क हादसे में पलट गई बस, दर्जनों यात्री घायल

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक तेज रफ्तार बस (High speed bus) ने पहले पिकअप में टक्कर मारी इसके बाद अनियंत्रित (Uncontrolled) होकर पलट गई. हादसे (accident) के बाद अफरातफरी मच गई.

  • Share this:
उन्नाव. जनपद में एक दर्दनाक सड़क हादसे (Road accident) में दर्जन भर से अधिक लोग घायल (Injured) हो गए जबकि तीन लोगों की हालत गंभीर (Critical condition) है. यह हादसा पुरवा कोतवाली क्षेत्र में हुआ जहां तेज रफ्तार प्राइवेट बस ने एक माल ढोने वाली पिकअप गाड़ी को टक्कर मार दी बस की रफ्तार इतनी तेज थी कि इस टक्कर के बाद ड्राइवर ने उस पर से संतुलन खो दिया और बस पलट गई.

स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस
हादसे के बाद घटना स्थल पर कोहराम मच गया. स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस (Unnao Police) को दी. जिसके बाद पुरवा पुलिस मौके पर पहुंची और एक दर्जन से अधिक घायलों को एम्बुलेंस की मदद से सीएचसी बिछिया में भर्ती करवाया गया. जहां 3 लोगों की हालत क्रिटिकल देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया. पुलिस के मुताबिक उन्नाव के पुरवा कोतवाली क्षेत्र में पुरवा उन्नाव मार्ग पर आज सुबह पुरवा से उन्नाव जा रही प्राइवेट बस हादसे का शिकार हो गई.

road accident, unnao, bus accident
तेज रफ़्तार बस की टक्कर से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई पिकअप

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक तेज रफ्तार बस ने पहले पिकअप में टक्कर मारी इसके बाद अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे के बाद अफरातफरी मच गई. स्थानीय लोग फ़ौरन घायलों की मदद को पहुंचे और हादसे की सूचना पुरवा कोतवाली पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस (Unnao Police) और एम्बुलेंस (Ambulance) मौके पर पहुंची. पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू (rescue) कर घायलों को बस से निकाला और एम्बुलेंस की मदद से सीएचसी बिछिया में भर्ती करवाया. जहां कुछ को प्राथमिक उपचार के बाद छोड़ दिया गया जबकि 11 घायलों का इलाज चल रहा है वहीं गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है.



सीएचसी बिछिया में तैनात डॉक्टर पुनीत के मुताबिक इलाज के लिए कुल 14 घायल लोगों को यहां लाया गया था जिनमें 11 अभी भर्ती हैं, जबकि 3 गंभीर घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है. घायलों का इलाज जारी है. फिलहाल पुलिस हादसे की वजहों की छानबीन में जुटी हुई है. जबकि घायलों के परिजनों को दुर्घटना की सूचना भेजी जा चुकी है.

ये भी पढ़ें- जब तहसील दिवस पर अचानक दर्जनों आवारा पशुओं से घिरे नजर आए एसडीएम साहब
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज