अपना शहर चुनें

States

उन्नाव कांड: दोनों बेटियों के शवों का आज होगा अंतिम संस्कार, गांव छावनी में तब्दील

उन्नाव कांउ: देर शाम बेटियों के शव गांव पहुंचे.
उन्नाव कांउ: देर शाम बेटियों के शव गांव पहुंचे.

Unnao News: दोनों बेटियों के शव को गुरुवार शाम असोहा थाना क्षेत्र के बबुरहा गांव लाया गया. स्‍थानीय प्रशासन ने पूरे गांव को छावनी में तब्‍दील कर दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 19, 2021, 11:14 AM IST
  • Share this:
उन्नाव. उत्तर प्रदेश में उन्नाव के असोहा थाना क्षेत्र के बबुरहा गांव की दो किशोरियों की मौत (Death) के बाद पूरे गांव को छावनी में तब्दील कर दिया गया है. गुरुवार शाम पोस्टमॉर्टम के बाद दोनों शव गांव लाए गए. इस दौरान परिवार ने सुबह अंतिम संस्कार करने की बात डीएम से कही. प्रशासन की तरफ से मृतकों के घर पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं.

इस बीच, बेटियों के शव उन्नाव पहुंचने पर जिला प्रशासन की बड़ी संवेदनहीनता सामने आई. एम्बुलेंस से शव घर ले जाने के लिए स्ट्रेचर तक नहीं मिला. परिजन शव को एम्बुलेंस से हाथों में उठाकर घर ले गए. पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों के सामने परिजन हाथ में उठाकर शव ले गए.





पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में नहीं मिले चोट के निशान
बता दें कि मृतक किशोरियों के शव के पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में किसी तरह के चोट के निशान नहीं मिले हैं. रिपोर्ट में गला घोंटने या बांधन के निशान भी नहीं मिले हैं. प्राइवेट पार्ट पर भी चोट नहीं पाया गया है. दोनों बच्चियों के विसरा को प्रिजर्व किया गया है. दोनों की स्लाइड बनाई गई.

उठ रही CBI जांच की मांग
घटना को लेकर सपा एमएलसी सुनील सिंह साजन ने कहा कि यह घटना शर्मसार करने वाली है. एक बेटी जीवन और संघर्ष के बीच जूझ रही है. उन्होंने आरोप लगाया कि परिवार पर दबाव बनाया जा रहा है. गांव को छावनी में तब्दील किया गया है. परिवार सीबीआई जांच की मांग कर रहा तो होनी चाहिए. सरकार अगर निष्पक्ष है तो सीबीआई जांच करवा ले.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज