होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

Unnao Case: सपा नेता के प्लॉट में गड़ी मिली दलित लड़की की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आई, चौंकाने वाले हैं खुलासे

Unnao Case: सपा नेता के प्लॉट में गड़ी मिली दलित लड़की की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आई, चौंकाने वाले हैं खुलासे

उन्नाव में दलित लड़की की हत्या मामले में जो पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आई है, उसमें हैरान करने वाले तथ्य हैं.

उन्नाव में दलित लड़की की हत्या मामले में जो पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आई है, उसमें हैरान करने वाले तथ्य हैं.

Unnao Murder Case: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) में जारी विधानसभा चुनाव के बीच उन्नाव कांड (Unnao Case) की आंच अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) पर आती दिख रही है. समाजवादी पार्टी के नेता के बेटे द्वारा दलित युवती (Dalit Girl Murder Case) की हत्या का मामला गरमाता दिख रहा है. मृतक युवती की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मृतक युवती की गर्दन की हड्डी टूटी मिली है, इसका मतलब है कि हत्या करने से पहले युवती को बुरी तरह से पीटा गया है.

अधिक पढ़ें ...

उन्नाव: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) में जारी विधानसभा चुनाव के बीच उन्नाव कांड (Unnao Case) की आंच अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) पर आती दिख रही है. समाजवादी पार्टी के नेता के बेटे द्वारा दलित युवती (Dalit Girl Murder Case) की हत्या का मामला गरमाता दिख रहा है. सपा नेता के प्लॉट में गड़ी मिली मृतक युवती की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मृतक युवती की गर्दन की हड्डी टूटी मिली है, इसका मतलब है कि हत्या करने से पहले युवती को बुरी तरह से पीटा गया है.

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मृतक युवती के सिर में चोट के दो निशान भी मिले हैं. इतना ही नहीं, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में पूरी तरह से पुष्टि हो गई है कि युवती के साथ मारपीट की गई थी. इसमें रेप की भी आशंका जताई गयी है, फिलहाल इसकी जांच जारी है. बता दें कि दो महीने से गायब लड़की का शव कल सपा के पूर्व मंत्री स्व. फतेह बहादुर सिंह के बेटे रजोल सिंह के प्लॉट में खुदाई के बाद मिला.

समाजवादी पार्टी के पूर्व राज्यमंत्री स्व. फतेह बहादुर सिंह के बेटे रजोल सिंह पर युवती का अपहरण और हत्या करने का आरोप है. पूछताछ में आरोपी रजोल सिंह की निशानदेही पर पुलिस ने उसके प्लॉट की खुदाई की और शव बरामद किया. इस दौरान एसपी समेत पुलिस बल घटनास्थल पर मौजूद रहे. पीड़ित मां ने आरोपी युवती को गायब करने का आरोप लगाकर पूर्व राज्यमंत्री स्व. फतेह बहादुर सिंह के बेटे पर मुकदमा दर्ज कराया था.

बीते दिनों मृतका की मां ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की गाड़ी के सामने आत्मदाह का प्रयास किया था, जिसके बाद उन्नाव पुलिस ने आरोपी रजोल सिंह को जेल भेजा था. यह पूरा मामला उन्नाव सदर कोतवाली क्षेत्र का है. पुलिस को शक था कि युवती की हत्या कर दी गई है और आरोपी से पूछताछ के बाद खुदाई शुरू की. बताया जा रहा है कि लड़की दो महीने से गायब थी. युवती काशीराम चौकी क्षेत्र की रहने वाली थी.

Tags: Unnao Case, Unnao News, ​​Uttar Pradesh News

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर