लाइव टीवी

उन्नाव: बुजुर्ग का अपहरण के बाद सिर कुचलकर, इलाके में तनाव
Unnao News in Hindi

News18 Chhattisgarh
Updated: May 20, 2020, 1:14 PM IST
उन्नाव: बुजुर्ग का अपहरण के बाद सिर कुचलकर, इलाके में तनाव
मामले में पुलिस जांच कर रही है. प्रतीकात्मक तस्वीर

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उन्नाव (Unnao) जिले के अजगैन थाना क्षेत्र में एक बुजुर्ग की हत्या का मामला दर्ज किया गया है.

  • Share this:
उन्नाव. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उन्नाव (Unnao) जिले के अजगैन थाना क्षेत्र में एक बुजुर्ग की हत्या का मामला दर्ज किया गया है. बगहरी गांव में बीते मंगलवार रात एक व्यक्ति की हत्या के बाद सनसनी फैल गई. परिजनों का आरोप है कि गांव के बाहर से पहले उसे उठा कर अपने घर लाये. फिर उसके बाद अपने घर के अंदर ले जा कर सर कूच कर नृशन्स हत्या कर दी गई. घटना की सूचना के बाद गांव में आक्रोश का माहौल देख एसपी खुद मौके पर पहुंचे और कई थानों की फोर्स को भी मौके पर बुलाया गया. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं एसपी ने मामले के जल्द खुलासे का दावा किया है.

उन्नाव के अजगैन थाना क्षेत्र में भैयालाल पुत्र जगदंबा सिंह अपने खेतों पर ट्यूबव्हेल पर बैठा खेत मे पानी लगा रहा था. गांव के पांच लोग बोलोरे से पहुंचे और उसे बहाने से बाबुल अवस्थी अपने घर लिवा लाया और अपने घर के अंदर ले जा कर पर पीट पीटकर मार डाला. बाबूल के पड़ोसी में रहने वाले किशन ने इसकी सूचना पीरावी 112 में दी. सूचना देने वाले ने बताया कि पड़ोस में बाबुल के घर पर भईया लाल को पीट पीटकर मार डाला है. हत्या की सूचना पर पुलिस में हड़कंप मच गया.

छानबीन शुरू
अजगैन कोतवाली समेत हसनगंज, सोहरामऊ माखी चार थानों के फोर्स एसपी विक्रान्तवीर डॉग स्क्वाड सहित सीओ सहित मौके पर पहुंचे और छानबीन की. घटना सूचना मिलते ही गांव वालों में आक्रोश व्याप्त हो गया. पुलिस ने शव पोस्ट मार्टम के लिए भिजवाया है. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक विक्रांतवीर ने बताया कि हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है, साथ ही नामित अभियुक्तों की तलाश भी की जा रही है. दो नामित अभियुक्तों को हिरासत में ले लिया गया है, जल्द ही अन्य सभी अभ्युक्त पकड़े जाएंगे.



ये भी पढ़ें:


Lockdown में यहां कुत्ते खा रहे चिकन बिरयानी, खिचड़ी और खीर, दिन के हिसाब से तय है मेन्यू

बिहार में प्रवासी मजदूरों को भी मिलेगा काम, सरकार कर रही 1.10 लाख लोगों के रोजगार का इंतजाम!
First published: May 20, 2020, 1:14 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading