होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

उन्नाव में दलित युवती हत्या केस: दोबारा पोस्टमार्टम में अलग आई रिपोर्ट, जानें इस बार क्या खुलासा हुआ

उन्नाव में दलित युवती हत्या केस: दोबारा पोस्टमार्टम में अलग आई रिपोर्ट, जानें इस बार क्या खुलासा हुआ

उन्नाव दलित युवती अपहरण हत्या केस: दोबारा पोस्टमार्टम में मिले चोट के निशान.

उन्नाव दलित युवती अपहरण हत्या केस: दोबारा पोस्टमार्टम में मिले चोट के निशान.

Unnao dalit girl kidnapping murder case: दलित युवती का अपहरण कर हत्या के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. एक्सपर्ट की पीएम रिपोर्ट में जो खुलासा हुआ वह पहले किए गए पोस्टमार्टम की रिपोर्ट से अलग है. पहले रिपोर्ट में शव में इंजरी का होना नहीं दर्शाया था. मंगलवार को हुए पोस्टमार्टम में शरीर पर चोट की बात सामने आई है. FSL एक्सपर्ट डॉ जी खान ने माना है कि दोनों रिपोर्ट भिन्न हैं.

अधिक पढ़ें ...

उन्नाव. दलित युवती (Dalit girl) का अपहरण कर हत्या के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. एक्सपर्ट की पीएम रिपोर्ट में जो खुलासा हुआ वह पहले किए गए पोस्टमार्टम की रिपोर्ट से अलग है. पहले रिपोर्ट में शव में इंजरी का होना नहीं दर्शाया था. आज पैनल ने पोस्टमार्टम किया तो उसमें शरीर पर इंजरी की बात सामने आई है. FSL एक्सपर्ट डॉ जी खान ने माना है कि दोनों रिपोर्ट भिन्न हैं.

दलित युवती की अपहरण के बाद हत्या में उसके स्वजन की मांग पर शव का दोबारा पोस्टमार्टम कराने को उसे जाजमऊ के चंदन घाट से सिटी मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में खोदवाया गया था. इसके बाद उसे पुलिस व स्वाट पीएम हाउस भेजा गया. 11 फरवरी की PM रिपोर्ट में युवती की गर्दन की हड्डी टूटने, सिर पर दो चोट के निशान की पुष्टि की गई थी.

इस मामले में अब कांग्रेस की महिला कॉर्डिनेटर व वरिष्ठ अधिवक्ता अवनी बंसल ने विरोध किया ​है. उन्होंने कहा कि वह चीफ जस्टिस को पत्र लिखकर शव का परीक्षण कराएंगी. अवनी ने कहा कि डेड बॉडी के परीक्षण के बाद पोस्टमार्टम से शव को उठने दिया जाएगा.

गौरतलब है कि बीती 10 फरवरी को करीब दो माह से अधिक समय से लापता दलित युवती का सपा सरकार मंत्री रहे स्वर्गीय फतेह बहादुर सिंह के आश्रम के बगल खाली पड़े प्लाट में सात फीट नीचे दबा मिला था. उसकी अपहरण के बाद हत्या का आरोप भी मंत्री के बेटे रजोल सिंह पर लगा था. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर जाजमऊ के चंदन घाट पर दफन कराया था. इस मामले के तूल पकड़ने के बाद मुख्य आरोपी सपा नेता का बेटा रजोल सिंह व उसके साथी सूरज सिंह को पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है. यह मामला सदर कोतवाली क्षेत्र का है.

Tags: Unnao dalit girl kidnapping murder case, Unnao News, UP news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर