Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    उन्नाव: कांग्रेस की पूर्व सांसद अन्नू टंडन ने पार्टी से दिया इस्तीफा, उपेक्षा का लगाया आरोप

    पूर्व सांसद अन्नू टंडन ने कांग्रेस से दिया इस्तीफा
    पूर्व सांसद अन्नू टंडन ने कांग्रेस से दिया इस्तीफा

    यूपी में कांग्रेस (Congress) पार्टी में पूर्व सांसद अन्नू टंडन (Annu Tondon) और अंकित परिहार के इस्तीफे के बाद सियासी माहौल गर्मा गया है. अन्नू टंडन ने पार्टी में लगातार उपेक्षा का आरोप लगाकर इस्तीफा दिया है.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 29, 2020, 1:07 PM IST
    • Share this:
    उन्नाव. वरिष्ठ नेता और पूर्व सांसद अन्नू टंडन (Annu Tondon) ने कांग्रेस पार्टी (Congress Party) की प्राथमिक सदस्यता और सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है. उनके साथ ही यूपी कांग्रेस के महासचिव अंकित परिहार (Ankit Parihar) ने भी इस्तीफा दे दिया है. अन्नू टंडन और अंकित परिहार के इस्तीफे के बाद सियासी माहौल गरमा गया है. अन्नू टंडन ने पार्टी में लगातार उपेक्षा का आरोप लगाकर इस्तीफा दिया है. कहा जा रहा है कि वे समाजवादी पार्टी का दामन थाम सकती हैं. कहा यह भी जा रहा है कि दोनों ही नेताओं के साथ उनके समर्थकों ने भी इस्तीफा दे दिया है.

    अन्नू टंडन ने ट्वीट कर अपने इस्तीफे की जानकारी दी. उन्होंने लिखा कि आज उन्होंने पार्ट्री अध्यक्ष सोनिया गांधी को पत्र लिखकर पार्टी के प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है. इस ट्वीट के साथ उन्होंने अपने पत्र के मुख्य बिन्दुओं को भी ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है कि प्रदेश नेतृत्व में तालमेल नहीं होने की वजह से कई महीनों से उन्हें कोई सहयोग नहीं मिल रहा है. उनका आरोप है कि प्रदेश नेतृत्व मीडिया मैनेजमेंट और खुद की ब्रांडिंग में इतना लीं है कि उसे बिखरते मतदाताओं की कोई फ़िक्र नहीं है.






    आखिर में उन्होंने कहा है कि भविष्य की राजनीति में वह किस राह पर चलेंगी इस बारे में फैसला सहयोगियों और कार्यकर्ताओं के परामर्श के बाद ही लूंगी.

    बांगरमऊ उपचुनाव पर दिख सकता है असर
    जानकारों की मानें तो अन्नू टंडन और अंकित परिहार के इस्तीफे से 3 नवंबर को होने वाले बांगरमऊ सीट पर उपचुनाव के लिए मतदान पर असर दिख सकता है. कांग्रेस प्रत्याशी आरती वाजपेयी के समर्थन में भी स्थानीय नेता प्रचार करने नहीं पहुंच रहे हैं.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज