लाइव टीवी

उन्नाव सपा के पूर्व सभासद को मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती
Unnao News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 16, 2020, 11:58 AM IST
उन्नाव सपा के पूर्व सभासद को मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती
पूर्व सभासद को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

उन्नाव सदर कोतवाली क्षेत्र के दारोगा मोहल्ले में समाजवादी पार्टी (SP) से पूर्व में सभासद रहे शैलेन्द्र को गोली मारी गई है.

  • Share this:
उन्नाव. समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के पूर्व सभासद पर जानलेवा हमला हुआ है. पूर्व सभासद के पैर में गोली लगी है, जिसके बाद उन्हें गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि हिस्ट्रीशीटर ने मामूली कहासुनी के दौरान घटना को अंजाम दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. पूर्व सभासद को गोली मारने की सूचना से पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया. अधिकारियों ने स्थानीय लोगों से जानकारी ली. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

हिस्ट्रीशीटर अंशु सविता के साथी पर लगा आरोप
उन्नाव में एसपी ऑफिस से महज एक किलोमीटर की दूरी पर गोलीकांड से हड़कंप मच गया. यहां उन्नाव सदर कोतवाली क्षेत्र के दारोगा मोहल्ले में समाजवादी पार्टी से पूर्व में सभासद रहे शैलेन्द्र को गोली मारी गई है. गोली मारने का आरोप हिस्ट्रीशीटर और उसके साथियों पर लगा है. बताया जा रहा है कि सपा के पूर्व सभासद शैलेन्द्र अपनी इलेक्ट्रॉनिक की दुकान पर बैठे थे, आरोप है कि तभी हिस्ट्रीशीटर अंशु सविता और उसके साथी वहां पहुंचे और मोबाइल में किसी से गाली गलौज कर रहे थे, तभी अंशु सविता के साथी ने पैर में गोली मार दी और मौके से फरार हो गया.

पूर्व सभासद को गोली मारे जाने से इलाके में हड़कंप मच गया. परिजनों और स्थानीय लोगों ने गंभीर रूप से घायल सभासद को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया. घटना की सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस अधिकारी वहां पहुंचे. पुलिस ने घायल पूर्व सभासद का हाल जाना और मामले की जानकारी ली.



पूर्व सभासद शैलेन्द्र का कहना है कि जिस समय वो दुकान बढ़वा रहा था उसी समय अंशु सविता अपने साथियों के साथ वहां पहुंचा और मोबाइल पर गाली गलौज कर रहा था. आरोप है कि इतनी देर में अंशु सविता के साथी ने उसे को गोली मार दी और फरार हो गए. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ें:

इजराइल की एंटी स्लीप डिवाइस से यूपी में लगेगी बस हादसों पर रोक

UP Board Exams 2020: सख्ती की वजह से इस साल 1.88 लाख परीक्षार्थी हुए कम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए उन्नाव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 16, 2020, 11:36 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर