लाइव टीवी

उन्नाव गैंगरेप: आरोपी की बहन ने अपने भाई और पिता को बताया बेकसूर, की CBI जांच की मांग

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 5, 2019, 10:51 PM IST
उन्नाव गैंगरेप: आरोपी की बहन ने अपने भाई और पिता को बताया बेकसूर, की CBI जांच की मांग
आरोपी की बहन ने भाई को बताया बेकसूर (प्रतीकात्मक फोटो)

उन्नाव गैंगरेप: आरोपी की बहन का कहना है कि चूकि उसकी मां कुंदनपुर ग्राम पंचायत की प्रधान है. ऐसे में राजनीतिक रंजिश के चलते उसके भाई और पिता को फंसाया गया है.

  • Share this:
उन्नाव. उन्नाव में (Unnao) रेप पीड़िता को जिंदा जलाने के मामले में एक बड़ा मामला सामने आया है. आरोपी शुभम की बहन ने अपने भाई और पिता हरीशंकर को बेकसूर बताया है. उसका कहना है कि चूंकि उसकी मां कुंदनपुर ग्राम पंचायत की प्रधान है. ऐसे में राजनीतिक रंजिश के चलते उसके भाई और पिता को फंसाया गया है. उसने इस पूरे मामले में सीबीआई से जांच कराने की मांग की है. दरअसल,  शुभम के साथ ही उसके पिता हरीशंकर पर भी रेप पीड़िता को जिंदा जलाने का आरोप लगा है. इस मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

क्या है मामला
घटना बिहार थाना क्षेत्र के हिन्दुनगर गांव की है. कुछ दिन पहले ही युवती के साथ रेप हुआ था. इस मामले में दो नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था. गुरुवार को युवती इसी मामले की पैरवी के लिए रायबरेली जा रही थी. सुबह चार बजे के करीब गांव के बाहर खेत में दोनों आरोपी व उसके तीन साथियों ने उसके ऊपर मिटटी का तेल छिड़ककर आग लगा दी. इसकी सूचना मिलते ही गांव में हड़कंप मच गया. सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और पीड़िता को जिला अस्पताल पहुंचाया गया. जहां से उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया.

सफदरजंग में चल रहा है इलाज

बताया जा रहा है कि जमानत पर छूट कर आए दो आरोपियों ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया था. इस घटना में पीड़िता 90 फीसदी जल गई है. लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर में इलाज करने के बाद उसे सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया. पीड़िता को एयरलिफ्ट से सफदरजंग अस्पताल लाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें- 

खुद को IPS बताकर महिलाओं को दे रहा था सरकारी नौकरी का लालच, हुआ गिरफ्तार

सपा MLC साजन का आरोप- रेप पीड़िता को जलाने वालों की गाड़ी पर हैं BJP के झंडे

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए उन्नाव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 5, 2019, 9:21 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर