उन्नाव: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर प्रवासी श्रमिकों से भरी तेज रफ्तार बस पलटी, 41 घायल, 17 गंभीर
Agra News in Hindi

उन्नाव: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर प्रवासी श्रमिकों से भरी तेज रफ्तार बस पलटी, 41 घायल, 17 गंभीर
उन्नाव में आगरा एक्सप्रेस वे पर बड़ी सड़क दुर्घटना हुई है.

ये बस राजस्थान (Rajasthan) से पश्चिम बंगाल (West Bengal) जा रही थी. सूचना पर पुलिस और यूपीडा ने मौके पर पहुंचकर बचाव कार्य किया. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

  • Share this:
उन्नाव. उत्तर प्रदेश के उन्नाव (Unnao) में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे (Agra Lucknow Expressway) पर रफ्तार का कहर देखने को मिला है. यहां औरास थानाक्षेत्र में प्रवासी श्रमिकों (Migrant Laborers) से भरी एक तेज रफ्तार बस (Bus) अनियंत्रित होकर पलट गई. दुर्घटना में बस सवार 41 लोग घायल हो गए हैं, इनमें 17 लोगों को गंभीर चोट आई है. पता चला है कि ये बस राजस्थान से पश्चिम बंगाल जा रही थी. सूचना पर पुलिस और यूपीडा ने मौके पर पहुंचकर बचाव कार्य किया. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

आए दिन हो रहे एक्सीडेंट

बता दें पिछले महीने ही दिल्ली से आजमगढ़ की ओर आ रहा एक वाहन आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर बेहड़ा मुजावर क्षेत्र में दुघर्टनाग्रस्त हो गया था. वाहन के पलट जाने से 2 प्रवासी मजदूरों की मौत हो गई जबकि 20 लोग घायल हो गए. पुलिस अ​धीक्षक विक्रांत वीर सिंह ने बताया कि यह घटना गौरीकलां के पास हुई है. इस घटना के तत्काल बाद उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के परिवारों को दो-दो लाख और घायलों के परिवारों को 50-50 रुपये देने की घोषणा की.



सीएम ने किया आर्थिक मदद का ऐलान
इस घटना में मारे गए लोगों की शिनाख्त हो गई है. इस हादसे में 28 वर्षीय रामजी और 40 वर्षीय सुरेंद्र कुमार आंचल की मौत हुई है. यहां घायल हुए 20 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे में मारे गए लोगों के परिवार को 2 लाख रुपये और घायलों को 50-50 हजार रुपये देने की घोषणा की है. मुख्यमंत्री ने जिला अधिकारियों को घायलों का सर्वश्रेष्ठ इलाज सुनिश्चित करने का भी निर्देश भी दिया है.

इनपुट: अनुज गुप्ता

ये भी पढ़ें:

कोरोना संक्रमित 3 परिवार, 2 मां और एक पिता की दिल छूने वाली कहानी

Lockdown में बेबस पिता को नहीं मिला काम, सही इलाज के अभाव में बेटी की हुई
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज