लाइव टीवी

उन्नाव: लापता किशोरी का मिला शव, रेप के बाद हत्या की आशंका
Unnao News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 29, 2020, 8:56 AM IST
उन्नाव: लापता किशोरी का मिला शव, रेप के बाद हत्या की आशंका
लापता किशोरी का सरसों के खेत में मिला शव

लापता किशोरी की काफी खोजबीन के बाद भी पता न चलने पर परिजनों ने मौरावां थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी और गांव के ही एक वर्ग विशेष के युवक पर बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप लगाया था.

  • Share this:
उन्नाव. उत्तर प्रदेश के उन्नाव जनपद में गत सोमवार शाम को रामलीला देखने के लिए निकली एक किशोरी लापता हो गई थी. मंगलवार शाम को किशोरी का शव गांव से ही कुछ दूरी पर एक सरसों के खेत में मिला. इसके बाद परिजनों ने रेप (Rape) के बाद हत्या (Murder) की आशंका जताई है.

बता दें कि लापता किशोरी की काफी खोजबीन के बाद भी पता न चलने पर परिजनों ने मौरावां थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी और गांव के ही एक वर्ग विशेष के युवक पर बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप लगाया था. एसपी विक्रान्तवीर ने बताया कि आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है. फॉरेंसिक टीम जांच कर रही है. वहीं, सर्विलांस टीम को भी लगाया गया है. शव का डॉक्टरों के पैनल से वीडियोग्राफी की निगरानी में पोस्टमार्टम कराने के साथ ही जल्द हत्या का खुलासा किया जाएगा.

परिजनों ने गांव के ही युवक पर लगाया आरोप
बता दें कि सोमवार की शाम उन्नाव के मौरावा थाना क्षेत्र के हिलौली गांव की एक लड़की गांव में ही हो रही रामलीला का मंचन देखने के लिए परिजनों के साथ गई हुई थी. जहां से किशोरी अचानक लापता हो गई. परिजनों ने किशोरी को काफी ढूंढा, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका. इस पर परिजनों ने मंगलवार शाम करीब 3 बजे मौरावा थाना में तहरीर दी. परिजनों ने गांव के ही लाला नाम के युवक पर बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप लगाया. मौरावां पुलिस ने दुष्कर्म पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर किशोरी की तलाश में जुट गई. देर शाम किशोरी का शव गांव से कुछ दूरी पर सरसों के खेत में पड़ा मिला. बेटी का शव देख परिजनों में कोहराम मच गया. वहीं, पुलिस विभाग में भी अफरा-तफरी मच गई. सूचना पर एसपी विक्रांतवीर फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड के साथ मौके पर पहुंचे और सघन जांच-पड़ताल की.

घटना पर बोले एसपी विक्रान्तवीर
एसपी विक्रान्तवीर ने बताया कि पीड़िता के परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. डॉग स्क्वाड व फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल की सघन जांच की है. तीन टीमों के अलावा सर्विलांस टीम को भी खुलासे में लगाया गया है. जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा. उन्होंने कहा की शव का पोस्टमार्टम बुधवार को डॉक्टरों के पैनल से कराया जाएगा. पीएम रिपोर्ट के बाद ही दुष्कर्म हुआ कि नहीं ये क्लियर हो पाएगा.
ये भी पढ़ें:

यूपी पुलिसकर्मियों को हर साल देना होगा संपत्ति का ब्यौरा, DGP ने भेजा प्रस्ताव

'पुलिसकर्मी' घर में घुसे, दो सगी बहनों को 'हिरासत' में लिया, फिर किया गैंगरेप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए उन्नाव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 29, 2020, 8:44 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर