Home /News /uttar-pradesh /

unnao people beats a mentally challenged youth with sticks and kicks and punches

उन्नाव में मानवता शर्मसार, मानसिक रूप से विक्षिप्त युवक को लोगों ने पटक-पटककर लाठी-डंडे और लात-घूसों से मारा

उन्नाव के आसीवन थाना क्षेत्र के एक गांव में मानसिक रूप से विक्षिप्त युवक को लोगों ने पटक-पटककर लाठी-डंडे, लात-घूसों से मारा.
 (सांकेतिक फोटो)

उन्नाव के आसीवन थाना क्षेत्र के एक गांव में मानसिक रूप से विक्षिप्त युवक को लोगों ने पटक-पटककर लाठी-डंडे, लात-घूसों से मारा. (सांकेतिक फोटो)

उन्नाव से वायरल हो रहे इस वीडियो के दृश्य आपको विचलित कर सकते हैं. इसमें कुछ लोग एक विक्षिप्त को बेरहमी से लाठी-डंडे, लात-घूसों से मारते हुए दिखाई दे रहे हैं. मानसिक रूप से विक्षिप्त इस युवक का नाम शंकर सिंह बताया जा रहा है, जिसकी गांव के ही रहने वाले अशोक नाम के व्यक्ति ने कुछ लोगों के साथ मिलकर बेरहमी से पिटाई कर दी.

अधिक पढ़ें ...

उन्नाव. उत्तर प्रदेश के उन्नाव में मानवता को शर्मसार कर देने वाली तस्वीरें सामने आई हैं. यहां आसीवन थाना क्षेत्र के एक गांव में मानसिक रूप से विक्षिप्त युवक को लोगों ने पटक-पटककर लाठी-डंडे, लात-घूसों से मारा. इसके बाद लोग उस विक्षिप्त युवक को रस्सी से बांधकर बेरहमी से खींचते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान ग्रामीण तमाशबीन बनकर मारपीट का तमाशा देखते रहे, लेकिन किसी ने उन्हें रोकने की कोशिश नहीं की.

वहीं घटनास्थल पर मौजूद किसी शख्स ने इस घटना का वीडियो रिकॉर्ड करके सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. मारपीट का वीडियो वायरल होते ही आसीवन पुलिस हरकत में आई और देर रात गांव से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. वहीं वीडियो में दिख रहे अन्य लोगों की तलाश भी की जा रही है.

उन्नाव से वायरल हो रहे इस वीडियो का दृश्य आपको विचलित कर सकता है. इसमें कुछ लोग एक विक्षिप्त को बेरहमी से लाठी-डंडे, लात-घूसों से मारते हुए दिखाई दे रहे हैं. मानसिक रूप से विक्षिप्त इस युवक का नाम शंकर सिंह बताया जा रहा है, जिसकी गांव के ही रहने वाले अशोक नाम के व्यक्ति ने कुछ लोगों के साथ मिलकर बेरहमी से पिटाई कर दी. इस दौरान मौके पर मौजूद अन्य लोग तमाशबीन बने पूरा नजारा देखते रहे, लेकिन किसी ने उनको रोकने की कोशिश नहीं की.

आसीवन थाना पुलिस ने देर रात कार्रवाई करते हुए गांव से अशोक नाम के व्यक्ति को हिरासत में ले लिया है. वहीं पुलिस वायरल वीडियो के आधार पर अन्य लोगों को चिह्नित करके उनकी भी तलाश में जुटी है.

Tags: Unnao News, Video Viral

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर