लाइव टीवी

उन्नाव: पुलिस ने पांच शातिर लुटेरों को गिरफ्तार कर भेजा जेल
Unnao News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 19, 2020, 9:54 PM IST
उन्नाव: पुलिस ने पांच शातिर लुटेरों को गिरफ्तार कर भेजा जेल
उन्नाव पुलिस ने 5 शातिर लुटेरों को पकड़ा

गंगाघाट कोतवाली पुलिस (Unnao police) ने मुखबिर की सूचना पर घेरेबंदी कर पांच शातिर लुटेरों को धोबिन पुलिया के निकट से गिरफ्तार करने में कामयाबी पाई है...

  • Share this:
उन्नाव. जनपद की गंगाघाट पुलिस (Police) ने लुटेरों (Robbers) के गिरोह का खुलासा करते हुए पांच शातिर लुटेरों को गिरफ्तार करने में कामयाबी पाई है. पुलिस ने इन लुटेरों के पास से अवैध असलहे व कारतूस भी बरामद किए हैं. मंगलवार देर रात मुखबिर (Informer) की सूचना पर पुलिस ने घात लगाकर इन लुटेरों को पकड़ा. बुधवार को इन्हें मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जहां से इन लुटेरों को जेल (Jail) भेज दिया गया.

पुलिस ने दी जानकारी
रिपोर्ट के मुताबिक गंगाघाट कोतवाली पुलिस ने मंगलवार देर रात मुखबिर की सूचना पर घेरेबंदी कर पांच शातिर लुटेरों को धोबिन पुलिया के निकट से गिरफ्तार करने में कामयाबी पाई पुलिस ने आरोपितों के पास से पांच अवैध असलहों समेत 10 कारतूस भी बरामद किए. पुलिस लाइन सभागार में बुधवार की शाम घटना के बारे में मीडिया को जानकारी देते हुए एएसपी उत्तरी विनोद कुमार पांडेय ने बताया कि गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के ऋषि नगर के रहने वाले ज्ञान प्रकाश तिवारी पुत्र जगदम्बा तिवारी ने गत 16 फरवरी को तहरीर देकर बताया कि था कि उसकी स्कूटी की डिग्गी से चार बदमाशों ने पचास हजार रूपए लूटने की कोशिश की थी. शोर मचाने पर लुटेरे भाग निकले थे.


पुलिस ने तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी थी. मंगलवार की देर रात पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर धोबिन पुलिया के निकट कंचननगर निवासी छोटू पुत्र संतोष, मदनीनगर निवासी मोहम्मद मोनू पुत्र मोहम्मद सलीम, बिठूर के ढल्लापुरवा निवासी अभिषेक पुत्र नथ्थू, बिठूर के पपरिया निवासी आकाश पुत्र रामऔतार व कंचन नगर निवासी गुलशन पुत्र अनिल को गिरफ्तार किया है. वहीं एसपी विक्रान्तवीर ने लुटेरों को पकड़ने वाली गंगाघाट पुलिस टीम को पुरस्कृत करने की बात कही है.

ये भी पढ़ें- कानपुर: पुलिस पर बदसलूकी का आरोप, पीड़ित युवती ने लिया Twitter का सहारा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए उन्नाव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 19, 2020, 9:54 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर