लाइव टीवी

UP: उन्नाव पुलिस ने फर्जी सेल्स टैक्स अधिकारियों के गैंग को पकड़ा, भेजा जेल
Unnao News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 4, 2020, 8:44 PM IST
UP: उन्नाव पुलिस ने फर्जी सेल्स टैक्स अधिकारियों के गैंग को पकड़ा, भेजा जेल
पकड़े गए फर्जी सेल्स टैक्स ऑफिसर्स

उन्नाव पुलिस को हाथरस (Hathras) के रहने वाले रघुराज नाम के व्यक्ति ने सूचना दी कि उसके कंटेनर को बोलेरो सवार लोगों ने रुकवाया और खुद को सेल्स टैक्स अधिकारी (sales tax officers) बताकर उससे रुपये वसूले.

  • Share this:
उन्नाव. जनपद पुलिस ने एक व्यक्ति की सूचना पर फर्जी (fake) सेल्स टैक्स अधिकारियों (sales tax officers) के गिरोह को पकड़ा है जो ट्रकों से वसूली का काम करता था. उन्नाव (Unnao) के थाना आसीवन पुलिस (Unnao Police) टीम ने बोलेरो में सवार आधा दर्जन आरोपियों को गिरफ्तार किया है जो खुद को सेल्स टैक्स ऑफिसर बता कर हाइवे पर ठगी की वारदात को अंजाम देते थे. आरोपियों के पास से एक तमंचा, दो कारतूस, एक चाकू, 3 मोबाइल के साथ ही कैश भी बरामद हुआ है.

जेल भेजे गए सभी आरोपी
उन्नाव पुलिस को हाथरस (Hathras) के रहने वाले रघुराज नाम के व्यक्ति ने सूचना दी कि उसके कंटेनर को बोलेरो सवार 6 लोगों ने रुकवाया और खुद को सेल्स टैक्स अधिकारी (sales tax officers) बताकर उससे रुपये वसूले. पीड़ित ने इसकी शिकायत पुलिस से की जिसके बाद थाना आसीवन पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए मुरौव्वतपुर मोड़ के पास संदिग्ध बोलेरो सवारों को पकड़ लिया. पुलिस ने बोलेरो में सवार सभी आरोपियों को जो खुद को सेल्स टैक्स अधिकारी बता कर वसूली करते थे गिरफ्तार कर जेल (Jail) भेज दिया है.

एडिशनल एसपी धवल जायसवाल (Additional SP Dhawal Jaiswal) ने बताया कि आसीवन थाना क्षेत्र के अंतर्गत बांगरमऊ जाने वाले रास्ते पर कुछ लोगों द्वारा सूचना मिली थी कि कुछ लोग फर्जी सेल्स टैक्स अधिकारी बनकर अवैध वसूली कर रहे थे. पुलिस ने इन 6 ठगों को पकड़ा है. इनके पास से बिना नंबर की बोलेरो गाड़ी भी बरामद की गई है. एएसपी के मुताबिक ये ठग फर्जी तरीके से सेल्स टैक्स ऑफिसर बनकर वसूली करते थे. फिलहाल इन आरोपियों को जेल भेज दिया गया है साथ ही पुलिस इनके अपराधिक रिकार्ड को भी खंगालने का काम कर रही है.



ये भी पढ़ें- CAA Protest: फिरोजाबाद के पीड़ितों को प्रियंका गांधी का पत्र-'अपनों को खोना क्या होता है मैं जानती हूं'


पहले साथ बैठकर किया चाय-नाश्ता फिर दादी-पोती को बंधक बनाकर किया ये काम...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए उन्नाव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 4, 2020, 8:44 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर