उन्‍नाव: बच्‍चे ने पुलिस को दी बम की सूचना, जांच में निकला फर्जी

पुलिस को पता चला कि यह कॉल एक 11 साल के बच्‍चे की ओर से की गई थी. पुलिस ने इसके बाद 11 साल के उस बच्‍चे को चेतावनी देकर छोड़ दिया.


Updated: July 27, 2018, 3:31 PM IST
उन्‍नाव: बच्‍चे ने पुलिस को दी बम की सूचना, जांच में निकला फर्जी
बीघापुर थाने की फोटो

Updated: July 27, 2018, 3:31 PM IST
उन्‍नाव जिले में शुक्रवार को पुलिस को दो थानों में बम रखे होने की सूचना से हड़कंप मच गया. यह सूचना पुलिस को फोन कॉल के जरिये दी गई थी. इसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. पुलिस ने आनन फानन में अलर्ट जारी कर दिया और थानों में बम की तलाश शुरू करवाई. वहीं जांच के बाद सूचना फर्जी निकली. पुलिस ने बच्चे के साथ ही उसके माता-पिता को भी चेतावनी देकर छोड़ा दिया.

सीओ बीघापुर उमेश चन्द्र त्यागी ने बताया की 11 साल के बच्चे ने शरारत की थी. बच्चे और परिजनों को समझाकर थाने से छोड़ दिया गया है. पुलिस ने साथ ही जिस नंबर से फोन कॉल आई थी, उसकी जांच शुरू की और उसे ट्रेस करवाया. इसके बाद पुलिस को पता चला कि यह कॉल एक 11 साल के बच्‍चे की ओर से की गई थी. पुलिस ने इसके बाद 11 साल के उस बच्‍चे को चेतावनी देकर छोड़ दिया.

सीओ बीघापुर उमेश चन्द्र त्यागी


इस पूरे मामले में सीओ बीघापुर ने बताया कि किसी ने 100 नम्बर पर सगवर और बीघापुर के थानों में बम होने की सूचना दी थी. इसके बाद अधिकारी हरकत में आए आनन-फानन में थाना परिसर में खोजबीन की गई लेकिन ऐसा कुछ नहीं मिला.

(रिपोर्ट: अनुज गुप्ता)

यह भी पढ़ें:

3.5 साल में 1400 किमी की दूरी तय कर बस्ती पहुंचा मालगाड़ी का वैगन, 10 लाख का माल खराब

चार महीने में बंटीं महज 45 फीसदी किताबें, अब 4 दिन में कैसे पूरा होगा दावा

काशी में फिर टूटी 26 साल में दूसरी बार परंपरा, दोपहर में हुई गंगा आरती
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर